चलती कार बनी आग का गोला, परिवार ने कूदकर बचाई जान

Highlights

-मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है

-देर रात बीएसएनएल ऑफिस के सामने चलती हुई कार में आग लग गई

-घटनाक्रम में कोई जनहानि नहीं हुई है

By: Rahul Chauhan

Updated: 06 Aug 2020, 05:47 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार की देर रात एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार परिवार ने आनन-फानन में कूदकर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई तो दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। दरअसल, मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है जहां देर रात बीएसएनएल ऑफिस के सामने एक चलती हुई इंडिगो कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगते ही कार चालक ने आनन-फानन में कार को रोक लिया।

यह भी पढ़ें: महिला के अवैध संबंधों के बारे में पड़ोसन ने कह दी ऐसी बात, छत से धक्का देकर ले ली जान

कार में सवार लोगों ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई और देखते ही देखते कार धू-धू कर जलने लगी। मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मगर तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार रामपुर निवासी शमशेर पुत्र मुस्तकीम अपने परिवार के साथ इंडिगो कार में सवार होकर जा रहा था।

प्रभारी दमकल अधिकारी ऋषभ पवार ने कहा कि देर रात उन्हें फोन द्वारा सूचना मिली थी कि एक कार में आग लगी है। इसी सूचना पर उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मगर कार पूरी तरह जल चुकी थी। इस घटनाक्रम में गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned