scriptयूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस बदमाशों के बीच फायरिंग | Firing between police miscreants in Muzaffarnagar, UP | Patrika News

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस बदमाशों के बीच फायरिंग

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 01, 2021 11:22:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गोली लगने से घायल बदमाश गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार बदमाशाें ने की फायरिंग

crime-in.jpg

मुठभेड़ के बाद गिरी बाइक

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर बाइक सवार युवकों ने फायर कर दिया। पुलिस के अनुसार जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाश की पहचान अयूब के रूप में हुई जो थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के सदीक नगर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाश पर लगभग 7 से 8 मुकदमे दर्ज हैं।दूसरे जनपदों को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

हाईवे पर दौड़ती डीसीएम डिवाइडर पर चढ़कर पलटी

थाना खतौली कोतवाली पुलिस फलावदा रोड पर चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से आ रहे दो बाइक सवारों को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो बाइक सवारों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी फायर कर रहे बदमाशों को घेरते हुए जवाबी कार्यवाही की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि बाइक के गिरने के बाद दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगलों के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा जबकि फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगलों में कॉम्बिंग की मगर उसका पता नहीं चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो