scriptसड़क पर खुलेआम युवकों ने इस कदर दिखाई गुंडई, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान | five beaten fruit seller in shamli | Patrika News

सड़क पर खुलेआम युवकों ने इस कदर दिखाई गुंडई, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 09, 2018 07:29:22 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

वीडियो में पांच युवकों एक फल विक्रेता की जमकर लाठी डंडों और बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई के बाद दबंग मौके से फरार हो गए।

photo

सड़क पर खुलेआम युवकों ने इस कदर दिखाई गुंडई, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

शामली। शामली में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। यहां खुलेआम सड़कों पर गुंडई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पांच युवकों एक फल विक्रेता की जमकर लाठी डंडों और बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई के बाद दबंग मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद भीड़ ने भागते हुए दो युवकों को दबोच लिया और उनकी जमकर धुनाई की, जिसके बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

2019 के लिए हो गई भविष्यवाणी, ये बनेंगे अगले प्रधानमंत्री

शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरनगर रोड पर फलों की ठेली लगाने वाले विशाल नामक युवक का अपने ही पड़ोसी से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसे पड़ोस के लोगों ने समझा कर मामला शांत करा दिया था। लेकिन पड़ोसी नहीं माना और उसने अपने युवक साथियों को फोन कर बुला लिया। वहां पहुंचे युवकों ने फल विक्रेता पर जमकर लाठी डंडे और बेल्टों से प्रहार किया। युवकों ने इस तरह फल विक्रेता को घसीट-घसीट कर बीच सड़क में जमकर पिटाई की।
यह भी पढ़ें

आरोपी सिपाही की पत्नी ने अब पुलिसकर्मियों से की ये चौंकाने वाली अपील

इतना ही नहीं उन्होंने फल विक्रेता के सिर में लोहे का बांट से भी वार किया। जिससे फल विक्रेता के सर में गंभीर चोट आई हैं। जब वह फल विक्रेता की पिटाई कर भागने लगे तो पास पास खड़े लोगों ने मौके से दो युवकों को दबोच लिया। भीड़ ने पकड़े गए युवको की जमकर धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

टीचर ने बच्चों के साथ किया कुछ ऐसा कि घर छोड़कर निकल पड़े हरिद्वार

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिनदहाड़े सरे बाजार युवकों द्वारा फल विक्रेता पर हमले की यह वीडियो पास की दुकान पर लगे 1 सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से वीडियो लेकर के फरार तीन आरोपियों की भी तलाश में जुट गई है।
शामली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित फल विक्रेता विशाल की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा हैं। मौके से दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। तीन युवक फरार हुए हैं। फरार युवको की तलाश में पुलिस की टीम गई है, जल्दी सभी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो