script

बहन से मिलने पहुंचे पांच भाइयों काे ससुरालियों ने बेहरमी से पीटा, पुलिस ने भी पीड़ितों को ही किया प्रताड़ित

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 21, 2019 01:17:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

ससुरालियों ने पांचों भाइयों पर हमला बोलते हुए चोर-चोर का शोर मचाकर ग्रामीणों की जबरदस्त पिटाई कराई
पुलिस पर लगाए 17 हजार की रिश्वत लेकर छोड़ने के आरोप
मुजफ्फरनगर जिले थाना पुरकाजी क्षेत्र के भोजाहेड़ी गांव का मामला

muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. पुलिस का एक और घिनौना चेहरा सामने आया है। बताया जा रहा है कि ससुरालियों की प्रताड़ना की शिकार बहन से मिलने आए पांच भाइयों को ससुरालियों व ग्रामीणों ने चोर बताकर जमकर पीटा। इसके बाद पीड़ितों को पुलिस ने भी नहीं बख्शा व कई घंटों थाने में बिठाने के बाद माफी मंगवाई गई। इतना ही नहीं उन्हें पुलिस ने 17 हजार रुपये की रिश्वत लेकर छोड़ा। अब उनको उनकी बहन से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है। घटना के बाद से अब तक पीड़ित परिवार अपनी बेटी से मिलने के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रहा है और पुलिस पर आरोपियों से ही मिलीभगत कर पीड़ितों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया जा रहा है।
दरअसल, मामला थाना पुरकाजी क्षेत्र के गांव भोजाहेड़ी का है। उत्तराखंड के गुरुकुल नारसन निवासी ममता की शादी 23 फरवरी 2017 को प्रवेश पुत्र महेंद्र निवासी भोजाहेड़ी थाना पुरकाजी के साथ हुई थी। आरोप है कि ससुरालिये शादी के बाद से ही पीड़िता को प्रताड़ित कर रहे थे। 19 अगस्त 2019 को पीड़ित परिवार को सूचना मिली कि ममता के ससुरालिये उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसी सूचना पर पीड़िता के भाई गांव भोजाहेड़ी पहुंचे। उन्होंने अपनी बहन से मारपीट का कारण पूछा तो ससुरालियों ने पांचों भाइयों पर हमला बोल दिया और चोर-चोर का शोर मचाकर ग्रामीणों से उनकी जबरदस्त पिटाई करवाई। उसके बाद पुलिस ने पांचों भाइयों को थाने बैठा लिया।
आरोप है कि पीड़ितों से माफी मंगवाई और उसके बाद 17 हजार की रिश्वत लेकर पुलिस ने पीड़ितों को छोड़ा गया, लेकिन उसके बावजूद भी उनकी बहन से उन्हें नहीं मिलने दिया गया। अब पीड़ित परिवार अधिकारियों की चौखट पर दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं, मगर उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो