scriptMuzaffarnagar Police और स्वाट टीम ने किया लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश, एनकाउंटर के बाद 5 गिरफ्तार | Five crooks arrested by muzaffarnagar police after encounter | Patrika News

Muzaffarnagar Police और स्वाट टीम ने किया लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश, एनकाउंटर के बाद 5 गिरफ्तार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 19, 2020 12:58:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर में छापेमारी के दौरान लूट गिरोह का भंडाफोड़- आरोपियो के कब्जे से विक्स, शैम्पू व विस्पर पैम्पर से भरा ट्रक बरामद- पुलिस गिरफ्त में आए सभी आरोपी हरियाणा के रहने वाले

muzaffarnagar2.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना तितावी पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ढाबे पर छापेमारी करते हुए एक लूट गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 5 लुटेरों को लूट के माल के साथ गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात नेपाल सिंह ने प्रेसवार्ता कर मीडिया को पूरी जानकारी दी।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: बुर्का पहनकर काॅलेज नहीं आने वाली मुस्लिम छात्राओं का उत्पीड़न, एसडीएम ने दी चेतावनी

मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि 12 फरवरी को थाना तितावी क्षेत्र के फौजी के ढाबे के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक ट्रक लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी अभिषेक यादव के आदेशानुसार थाना स्तर व स्वाट टीम को इस केस के खुलासे के लिए लगाया गया था, जिसमें मंगलवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना तितावी पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई, जिसके आधार पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए मुठभेड़ के दौरान 5 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से जब सख्ताई से पूछताछ की गई तो उन्होंने ट्रक लूट की घटना को स्वीकार किया और माल की भी बरामदगी करवाई।
बरामदगी के दौरान पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से एक ट्रक मय लुटा हुआ माल विक्स, पैंटीन शैम्पू, विस्पर पैम्पर को बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस टीम ने एक कार भी बरामद की है। इसके अलावा 2 तमंचे 315 बोर, 2 खोखा कारतूस 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस 315 बोर व 2 चाकू बरामद किए हैं। पकड़े गए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वहीं इस पूरे प्रकरण का खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी ने दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।
गिरफ्तार आरोपियों के नाम आरिफ पुत्र दीन मोहम्मद, जावेद पुत्र इकबाल, अंसार उर्फ अंशी पुत्र रफीक निवासी थाना तावडू जिला नूह, हर्ष पुत्र जगदीश शर्मा निवासी सेक्टर-2 फरीदाबाद हरियाणा, विकास पुत्र बिजेंद्र निवासी किशोरपुर थाना सदर जिला पलवल हरियाणा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो