scriptभाजपा के पूर्व फायरब्रांड विधायक संगीत सोम आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में हुए पेश | Former BJP MLA Sangeet Som appeared in muzaffarnagar court | Patrika News

भाजपा के पूर्व फायरब्रांड विधायक संगीत सोम आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में हुए पेश

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 24, 2022 04:29:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

2009 में लोकसभा चुनाव के दौरान जाम लगाने और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और अभद्रता करने मामले भाजपा के पूर्व फायरब्रांड विधायक संगीत सोम शुक्रवार को कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान उन्होंने अग्निपथ योजना का विरोध करने वालो पर जमकर हमला बोला और इसे सीधे तौर पर विरोधियों की साजिश बताया।

former-bjp-mla-sangeet-som-appeared-in-muzaffarnagar-court.jpg
भाजपा के फायरब्रांड नेता कहे जाने वाले पूर्व विधायक संगीत सोम शुक्रवार को मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए। बता दें कि संगीत सोम पर 2009 में लोकसभा चुनाव के दौरान शहीद बचन सिंह चौक के निकट जाम लगाने और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और अभद्रता करने का मामला दर्ज हुआ था। तभी से यह मामला कोर्ट में चल रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि इसमें पूर्व विधायक संगीत सोम शामिल नहीं थे, लेकिन मुकदमे उनका नाम लिखा गया था। उस दौरान संगीत सोम समाजवादी पार्टी के टिकट पर मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से प्रत्याशी थे।
कोर्ट से बाहर आते संगीत सोम ने कहा कि आज 2009 के एक पुराने मामले में कोर्ट में पेश हुआ था। उन्होंने बताया कि उस दौरान पुलिस के साथ कुछ लोगों की कोई बात हो गई थी, उस केस में मेरा भी नाम था। इसलिए आज तारीख पर आया था। इस दौरान उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर कहा कि ये योजना बहुत अच्छी है। मैं युवाओं से अपील करूंगा कि अग्निपथ का विरोध नहीं करें। अग्निपथ की बुकलेट को पढ़ें और समझें। सरकार युवाओं के लिए काम कर रही है। अगर युवाओं के समझ में कोई चीज नहीं आएगी तो उसको भी समझाया जाएगा।
यह भी पढ़ें – अग्निपथ के विरोध में भाकियू का प्रदर्शन,राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

गुंडों पर बुलडोजर नहीं चलेगा तो आप कैसे सुरक्षित रहेंगे

अग्निपथ के विरोध के बारे में उन्होंने कहा कि कई जिलों में देखा गया है कि हिंसा करने वाले चौथी पास हैं, जिनकी एक टांग कटी हुई है, वे भी हिंसा कर रहे हैं। ये लोग किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए हैं। उन्हें पता नहीं अग्निपथ में कहां जाना है। बुलडोजर की कार्रवाई की याचिका पर उन्होंने कहा कि अगर गुंडों के घर पर बुलडोजर नहीं चलेगा तो कैसे आप लोग सुरक्षित होंगे। कैसे बहन बेटी सुरक्षित होंगी, कैसे देश सुरक्षित होगा।
यह भी पढ़ें – महिला शिक्षिका की हरकतें हेड मास्टर के नहीं आई पसंद, जूतों से पीटा

अगली सुनवाई 6 जुलाई को

पूर्व विधायक संगीत सोम की कोर्ट में पेशी को लेकर उनके अधिवक्ता अनिल जिंदल ने बताया कि 2009 में संगीत सिंह सोम समाजवादी पार्टी से एमपी के कैंडिडेट थे। उस समय प्रचार के दौरान शहीद बचन सिंह वाले चौराहे पर पुलिस के साथ कहा सुनी का मुकदमा दर्ज हुआ था। आज इस मुकदमे चार्ज फ्रेम हुआ है। एविडेंस के लिए 6 जुलाई की तारीख लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो