scriptLive Encounter Video: 25 हजार के इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार, एक फरार | Four crooks arrested after encounter in charthaval muzaffarnagar | Patrika News

Live Encounter Video: 25 हजार के इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 13, 2018 09:42:31 am

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर के चरथावल में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में एक दरोगा घायल तो एक दरोगा की बुलेट प्रूफ जैकेज में लगी गोली

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में पुलिस ने बदमाशों के हौसले पस्त कर दिए हैं। आए दिन हो रहे एनकाउंटर से बदमाशों में दहशत माहौल है। बदमाश बेल से ज्यादा जेल जाना पसंद कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर पुलिस ने शुक्रवार को फिर देर शाम मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गोली मारकर घायल करते हुए गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर भी गोली लगने से घायल हो गया। घायल दरोगा समेत सभी घायल बदमाशों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों का एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो चोरी की बाइक, एक पिस्टल, तीन तमंचे सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाशो में से एक अजय नाम का बदमाश 25 हजार का ईनामी है।
दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कच्छोली रोड का है। जहां पुलिस को देर शाम मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लड़के जंगल मे दोपहर से घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र की नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया जैसे ही पुलिस ने दो बाइकों पर आ रहे चार युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे लोग बाइक छोड़ गन्ने के खेत मे घुस गए। जैसे ही पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दो दरोगा सुनील शर्मा व प्रवेश शर्मा को गोली लग गई। दरोगा सुनील शर्मा के पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जबकि प्रवेश शर्मा की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगने से बाल बाल बच गए।
इधर गोलियों की तड़तड़ाहट सुन ग्रामीण भी अपने लाइसेंसी हथियार लेकर जंगल की ओर दौड़ पड़े और पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बदमाशों के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया। पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें गन्ने के खेत में घुसे चारों बदमाश पुलिस की गोलियां लगने से घायल हो गए, जबकि बदमाशों का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। पुलिस ने घायल बदमाशों व पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। वहीं पुलिस ने घायल बदमाशों से पूछताछ की तो एक बदमाश अजय 25 हजार का ईनामी निकला। जिसने कुछ दिनों पूर्व एक घर पर अंधाधुंध फायरिंग करके गांव में दहशत फैला दी थी। इस फायरिंग में एक मां और बेटी गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से 2 चोरी की बाइक, एक 32 बोर का पिस्टल और 3 तमंचे सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो