महिला की मदद से पांच युवकों ने युवती से किया गैंगरेप, MMS बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर

Highlights:

-पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

-करीब छह दिन बाद भी आरोपी गिरफ्त से बाहर

-पीड़ित परिवार ने मदद की लगाई गुहार

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Jul 2020, 03:21 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक 17 वर्षीय युवती का नल से पानी भरने के दौरान अपहरण कर 5 युवकों द्वारा एक महिला की मदद से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, आरोपियों ने गैंगरेप की पूरी वारदात का वीडियो क्लिप भी बना लिया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपियों द्वारा गैंगरेप की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। गैंगरेप पीड़िता के परिवार की तहरीर पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मगर घटना को लगभग 6 दिन बीत जाने के बाद अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

यह भी पढ़ें : कोरोना काल में छात्र ने बनाई अनोखी Door Bell, कीमत और खासियत जानकर करेंगे तारीफ

दरअसल, मामला थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव हजूरनगर का है। जहां 24 जून की शाम को नल से पानी भरने के दौरान 17 वर्षीय युवती का गांव के ही 5 आरोपियों ने एक महिला की मदद से अपहरण कर लिया। आरोप है कि आरोपियों ने युवती को पास के जंगल में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात की वीडियो क्लिप अपने मोबाइल फोन में बना ली। जिसके बाद गैंगरेप पीड़िता को आरोपियों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। लेकिन उसके बाद मामला उस समय सुर्खियों में आ गया जब गैंगरेप आरोपियों ने गैंगरेप की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें: यूपी काे हरियाणा से जाेड़ने वाले हाईवे पर अब नहीं लगेगा जाम, लम्बे इंतजार के बाद काबड़ौत पुल शुरू

गैंगरेप पीड़िता के भाई ने शाहपुर थाने में महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि गैंगरेप के मामले पर पुलिस लापरवाही बरत रही है और लगभग छह दिन बीत जाने के बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपी गांव में खुलेआम घूम रहे हैं। आरोप है कि पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता का अब तक 144 का बयान भी कराया है। जिसके चलते आरोपी पीड़ित परिवार पर फैसले का दबाव बना रहे हैं।

इस पूरे मामले पर एसपी देहात नैपाल सिंह ने कहा कि एक महिला सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ शाहपुर थाने में मुकदमा दर्ज है और मामले की जांच क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned