शादी समारोह में गया था परिवार,अकेले में तीन लोगों ने किया महिला से गैंगरेप

Vaibhav Sharma

Publish: Jan, 13 2018 05:26:34 (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India
शादी समारोह में गया था परिवार,अकेले में तीन लोगों ने किया महिला से गैंगरेप

शिकायत के आधार पर एफआईआऱ दर्ज, पुलिस मान रही मकान के बैनामे के लेनदेन का मामला

शादी समारोह में गया था परिवार,अकेले में तीन लोगों ने किया महिला से गैंगरेप

मुज्जफरनगर। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही महिला सुरक्षा के लाख दावे करती हो लेकिन मुज़फ्फरनगर में सरकार के ये दावे पूरी तरह से फेल होते नजर आ रहे हैं जिसका एक और ताजा उदहारण मुजफ्फरनगर में देखने को मिला है। जनपद की शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मिमलाना गांव में गाँव के ही तीन लोगो ने घर में घुसकर एक महिला के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के समय परिवार में कोई भी मौजूद नहीं था पीडिता को छोड़कर बाकि सभी लोग शादी समारोह में गए हुए थे। गैंगरेप को अंजाम देने के बाद आरोपी मोके से फरार हो गए। परिवार के घर वापिस लौटने पर जब पीड़िता ने आप बीती बताई। पीडिता परिवार ने थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। जबकि बाकि के लिए दबिश दी जा रही है।

दरअसल मामला गुरुवार देर रात जनपद मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मिमलाना गाँव का है। जहाँ एक महिला ने गाँव के ही फरमान, एक्यूम और कल्लू पर घर में घुसकर गैंग रेप का आरोप लगाया है । पीडित महिला के मुताबिक तीनो आरोपियों ने उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद में और आरोपी घटना को अंजाम देकर मोके से फ़रार हो गए। घटना उस समय की है जब पीड़ित नसीमा का परिवार एक शादी के कार्यक्रम से घर से बाहर गया हुआ था। इसी का फायदा उठाकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। परिवार के घर आने पर पीड़िता ने आप बीती बताई जिस पर पीड़िता के परिवार वालो ने शहर कोतवाली पहुंचकर नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्यवाही तो जरूर शुरू कर दी है।

एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि पीडित महिला की तऱफ से गैंगरेप किए जाने की शिकायत मिली है। प्रथम दृष्टता जांच किए जाने पर पता चला कि मामला मकान के बैनामों के रूपये के लेनदेन का है। शिकायत किए जाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गहनता से पडताल किए जाने के बाद में आगे कार्रवाई की जाएगी।।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned