अच्छी खबर: लॉकडाऊन 3.0 खत्म हाेने से पहले कोरोना फ्री हुआ मुजफ्फरनगर

Highlights

लॉकडाऊन 3.0 की अवधि पूरी हाेने से पहले मुजफ्फरनगर कोरोना मुक्त हाे गया है। मुजफ्फरनगर में अब कोरोना का एक भी एक्टिव केस नहीं है।

मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस ( COVID-19 ) के खतरे के बीच यूपी के मुजफ्फरनगर से अच्छी खबर है। लॉक डाउन 3.0 खत्म होने से पहले ही मुजफ्फरनगर जिला कोरोना फ्री हो गया है। अब मुजफ्फरनगर में कोरोना का एक भी एक्टिव केस नहीं है।

यह भी पढ़ें: यूपी: स्टेशन से चली ट्रेन ताे बिहार के श्रमिकों ने लगाए 'याेगी बाबा' जिंदाबाद नारे

मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने ट्वीट करते हुए जनपद वासियों को यह सूचना दी है। उन्होंने बताया है कि मुजफ्फरनगर में कोरोना के कुल 24 मामले सामने आए थे। इन सभी 24 रोगियों ने कोरोना वायरस से से जंग जीत ली है। सभी ठीक हो चुके हैं। ठीक होने के बाद इन सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अब मुजफ्फरनगर में एक भी कोरोना का एक्टिव केस नहीं है।

अब बढ़ जाएगी मुजफ्फरनगर वासियों की जिम्मेदारी
मुजफ्फरनगर जिले के कोरोना फ्री होने का मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वहां अब वायरस का खतरा नहीं है। जिले के कोरोना फ्री होने के बाद अब मुजफ्फरनगर वासियों की जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है। अब यहां के लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करना होगा। घर से बाहर निकलते समय मुंह ढककर ही बाहर निकलना होगा।

यह भी पढ़ें: एक महीने पहले गायब हो गया था व्यक्ति, लोगों ने इस हाल में देखा तो निकल गई चीख

यानी मास्क लगाना अनिवार्य होगा। अगर मुजफ्फरनगर के लोग ऐसा नहीं करते हैं तो इससे उनकी लापरवाही एक बार फिर से जनपद में वायरस को दावत दे सकती है। ऐसा हुआ ताे एक बार फिर से मुजफ्फरनगर कोरोना प्रभावित जिलों में शुमार हो सकता है। यही कारण है कि, ऐसे में अब इस जिले के लोगों की जिम्मेदारी और अधिक बढ़ गई है और इस जिले के लोगों को अब अपना लाइफ स्टाइल बदलते हुए सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखना होगा और मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलना होगा।

कोरोना वायरस COVID-19 virus
Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned