scriptgrand welcome to Kapil Dev reached his city after becoming a minister | मंत्री बनने के बाद पहली बार सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ अपनेे शहर पहुंचे कपिल देव का भव्य स्वागत, देखें वीडियो- | Patrika News

मंत्री बनने के बाद पहली बार सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ अपनेे शहर पहुंचे कपिल देव का भव्य स्वागत, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर की सदर सीट से विधायक कपिल देव अग्रवाल राजधानी में शपथ लेने के बाद पहली बार अपनों के बीच पहुंचे। जहां मेरठ जिले की सीमा से मुजफ्फरनगर की सीमा में घुसते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद भंगेला बाईपास से लेकर तिकाई और खतौली में कई स्थानों पर मंत्री कपिल देव का स्वागत किया गया।

मुजफ्फरनगर

Updated: March 31, 2022 04:40:07 pm

उत्तर प्रदेश में नवगठित योगी सरकार 2.0 में मंत्री बनाए गए मुजफ्फरनगर की सदर सीट से विधायक कपिल देव अग्रवाल राजधानी में शपथ लेने के बाद पहली बार अपनों के बीच पहुंचे। जहां मेरठ जिले की सीमा से मुजफ्फरनगर की सीमा में घुसते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद भंगेला बाईपास से लेकर तिकाई और खतौली में कई स्थानों पर मंत्री कपिल देव का स्वागत किया गया। जिसके बाद नेशनल हाईवे 58 पर भैंसी कट नावला और मंसूरपुर के साथ-साथ दर्जनों स्थानों पर मंत्री का स्वागत किया गया।
muzaffarnagar2.jpg
गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ की पिछली सरकार में भी कपिल देव अग्रवाल व्यवसाय शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री थे। वहीं वर्तमान में गठित सरकार में भी कपिल देव अग्रवाल को व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग का स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री बनाया गया है। मंत्री बनने के बाद पहली बार मुजफ्फरनगर आगमन पर उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। कपिल देव अग्रवाल मुजफ्फरनगर के हृदय स्थली कहे जाने वाले शिव चौक पर पहुंचे। जहां सैकड़ों कार्यकर्ता कपिल देव अग्रवाल के काफिले का स्वागत करने के लिए तैयार खड़े थे।
muzaffarnagar1.jpgसबसे पहले भगवान भोलेनाथ का लिया आशीर्वाद

जैसे ही मंत्री कपिल देव अग्रवाल शिव चौक पर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने जयकारे और कपिल देव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद उन्होंने सबसे पहले शिवलिंग पर जलाभिषेक किया और भगवान भोलेनाथ के मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद प्राप्त किया। मंत्री कपिल देव अग्रवाल काफिले में कई डीजे ट्रैक्टर और सैकड़ों गाड़ियां चल रही थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.