scriptमुख्‍यमंत्री ने बताया, लोकसभा चुनाव में इतनी सीटें जीतेगी भाजपा | himachal pradesh cm jairam thakur meet indutralist in muzaffarnagar | Patrika News

मुख्‍यमंत्री ने बताया, लोकसभा चुनाव में इतनी सीटें जीतेगी भाजपा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 19, 2018 11:48:41 am

Submitted by:

sharad asthana

हिमाचल प्रदेश के सीएम ने मुजफ्फरनगर के उद्योगपतियों के साथ बैठक कर हिमाचल में निवेश करने का दिया निमंत्रण

Muzaffarnagar

मुख्‍यमंत्री ने बताया, लोकसभा चुनाव में इतनी सीटें जीतेगी भाजपा

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव 2019 का समय नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियाें और सत्ता के गलियारो में हलचल शुरू हो चुकी है। रविवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक निजी कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर पहुंचे। वहां उन्होंने मुजफ्फरनगर के उद्योगपतियों के साथ बैठक कर उनको हिमाचल में निवेश करने का निमंत्रण दिया।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासा: ये 50 हजार रुपये में बना रहे हैं सरकारी टीचर- देखें वीडियो

हिमाचल में आयोजित होगा इन्‍वेस्‍टर मीट

उन्होंने कहा कि वे अपने हिमाचल में एक बहुत बड़ा इंवेस्टर मीट आयेजित करने वाले हैं। मुजफ्फरनगर की इंड्रस्टियल क्षेत्र में अलग पहचान है। यहां की बहुत सारी इंडस्ट्री एशिया में नम्बर -1 पर हैं। उन्‍हें यकीन है कि वहां पर उद्योग स्थापित करने के लिए वे आगे बढ़ेंगे। महागठबंधन पर उन्‍होंने कहा कि हमने गठबंधन और महा गठबंधन कई बार बनते और बिगड़ते देखा है। उन्‍हें नहीं लगता कि कोई नुकसान होगा। हमारे प्रधानमंत्री देश के नेता तो हैं ही, साथ ही दुनिया उनको विश्वनेता के रूप में भी देखती है। उत्तरप्रदेश में इस बार पिछली बार से ज्‍यादा सीटें जीतेंगे। अगले 2019 के चुनाव में भी भाजपा हिमाचल प्रदेश में चारों सीटें जीतेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो