scriptBig Breaking- मुजफ्फरनगर में इस शख्‍स के घर पहुंचे सीएम, संगीत सोम समेत डीएम व एसएसपी, यह है वजह | himachal pradesh cm jairam thakur reach muzaffarnagar | Patrika News

Big Breaking- मुजफ्फरनगर में इस शख्‍स के घर पहुंचे सीएम, संगीत सोम समेत डीएम व एसएसपी, यह है वजह

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 18, 2018 03:48:46 pm

Submitted by:

sharad asthana

मुजफ्फरनगर में पहुंचे हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर और सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम

Himachal Cm

Big Breaking- मुजफ्फरनगर में इस शख्‍स के घर पहुंचे सीएम, संगीत सोम समेत डीएम व एसएसपी, यह है वजह

मुजफ्फरनगर। जनपद में अचानक रविवार को भाजपा के दिग्‍गज नेताओं का जमावड़ा लग गया। भाजपा के दिग्‍गज नेता और हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर, मेरठ के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम और मुजफ्फरनगर से विधायक कपिल देव अग्रवाल एक शख्‍स के घर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे के बारे में यह बात जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस लाइन में उतरा हेलीकॉप्‍टर

दरअसल, रविवार को मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में कपिल त्‍यागी के भतीजे गौरव की सगाई है। इसमें शिरकत करने के लिए ही हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर पहुंचे थे। उनका हेलीकॉप्‍टर पुलिस लाइन में उतरा, जहां से वह कार द्वारा कार्यक्रम स्‍थल तक गए। इस बीच ट्रैफिक रोके जाने कह वजह से लोगों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ा। कार्यक्रम में सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम, पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊंटवाल, मुजफ्फरनगर विधायक कपिल देव अग्रवाल और योग गुरु बाबा रामदेव समेत कई नेता पहुंचे। वहीं, हिमाचल के सीएम को देखते हुए सुरक्षा व्‍यवस्‍था काफी सख्‍त थी। इस दौरान डीएम राजीव कुमार और एसएसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो