script

साध्वी प्राची बोलीं- ये 20% हैं तो शोभायात्रा पर पथराव करते हैं, 50% हुए तो शवयात्रा भी निकालना होगा मुश्किल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 21, 2022 11:33:31 am

Submitted by:

lokesh verma

साध्वी ने कहा कि हिंदू समाज के लिए यह चिंता का विषय है कि अभी ये 20 प्रतिशत हैं और वे हिंदुओं के त्योहारों पर निकलने वाली यात्राओं पर पत्थर मारते हैं, गोलियां चलाते हैं। अगर इनकी संख्या 50 प्रतिशत हुई तो हिंदुओं के लिए शव यात्रा निकालना भी मुश्किल हो जाएगा।

hindu-leader-sadhvi-prachi-statement-on-muslims.jpg
हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने मुजफ्फरनगर में कहा कि संत समाज मांग कर रहा है कि जिस तरह हज यात्रा पर गैर मुस्लिमों का प्रवेश वर्जित है। इसी तरह चार धाम की यात्रा पर भी गैर हिंदुओं का प्रवेश वर्जित होना चाहिए। साध्वी प्राची ने कहा कि वह उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का धन्यवाद करती हैं कि उन्होंने उनकी इस मांग का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिंदुओं के त्योहारों पर धार्मिक यात्राएं बड़े हर्षोल्लास के साथ निकाली जाती है। ऐसे में उन यात्राओं पर एक विशेष समुदाय के लोग पत्थरबाजी करते हैं और गोलियां चलाते हैं। ऐसे लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए।
साध्वी प्राची ने कहा की हैदराबाद के नेता ओवैसी बयान दे रहे हैं कि देश में एक समुदाय विशेष के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब पत्थर मारने वाला अब्दुल, अफजल, जाकिर या कासिम है तो कार्रवाई भी उसी पर होगी। उन्होंने कहा कि यह हिंदू समाज के लिए चिंतन का विषय है कि अभी उन लोगों की संख्या मात्र 20 प्रतिशत है और वे हिंदुओं के त्योहारों पर निकलने वाली यात्राओं पर पत्थर मारते हैं, गोलियां चलाते हैं।
यह भी पढ़ें- संतों, पुजारी व पुरोहितों की सेवा करेगी योगी सरकार, बनाया जाएगा कल्याण बोर्ड

…तो शव यात्रा निकालना भी होगा मुश्किल

साध्वी ने कहा कि यह हिंदुओं के लिए चिंतन की बात है, क्योंकि अगर इनकी संख्या 50 प्रतिशत हुई तो हिंदुओं के लिए शव यात्रा निकालना भी मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि धार्मिक यात्राओं पर पथराव करने वाले लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव सिकंदर अली ने सपा छोड़ी अखिलेश यादव पर की टिप्पणी

सीएम योगी के फैसले का किया स्वागत

देश में चल रहे लाउडस्पीकर के मामले पर साध्वी प्राची ने कहा कि लाउडस्पीकर मामला बड़ा मुद्दा है। अल्पसंख्यकों ने कोर्ट के आदेश को भी ठुकरा दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के फैसले का वह स्वागत करती हैं, जिसमें उन्होंने एक ही कैंपस में लाउडस्पीकर बजने का आदेश दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो