scriptकमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया यह काम | Hindu mahasabha demands justice for kamlesh Tiwari | Patrika News

कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया यह काम

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 19, 2019 08:43:18 pm

Submitted by:

Iftekhar

कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग
सरकार पर सुरक्षा नहीं देने का लगाया आरोप
हिन्दू नेता की हत्या को सरकार की नाकामी बताया

untitled.png

 

मुज़फ्फरनगर. अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या पर रोष जताते हुए उसकी हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने कहा कि हम सरकार से प्रदेश में आतंकवाद पर रोक लगाने और कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब देवबंद से आया सीएम योगी के खिलाफ बड़ा बयान

दरअसल, शनिवार को जनपद मुजफ्फरनगर में कचहरी परिसर स्तिथ जिलाधिकारी कार्यलय पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के दर्जनों कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा के नेर्तत्व में जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सोपा जिसमे बताया गया है कि हिंदुत्व के महानायक कमलेश तिवारी की हत्या प्रदेश सरकार के मुंह पर एक तमाचा है यह हत्या यह दर्शाता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है, कमलेश तिवारी ने पहले प्रदेश सरकार को चेताया था कि उनकी हत्या की जा सकती है इसलिए प्रदेश सरकार से इन्होंने अपनी सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के बाद दो मौलाना ने की थी कमलेश के हत्यारों को 51 लाख रुपए देने की घोषणा

कमलेश तिवारी आतंकवादियों की हिट लिस्ट में थे लेकिन सरकार ने उनकी सुरक्षा नहीं कि यह सरकार की नाकामी दर्शाती है, हिंदू महासभा प्रदेश सरकार से मांग की है कि कमलेश तिवारी को शहीद का दर्जा दिया जाए क्योंकि उन्होंने धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बलि दी है।कमलेश तिवारी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए और हिन्दुतत्व के कार्य करने वाले वीरो को सरकार सुरक्षा प्रदान करें। हमारी सरकार से कुछ मांगे हैं जो इस प्रकार हैं हिंदुत्व के योद्धा कमलेश तिवारी को शहीद का दर्जा दिया जाए, हिंदू वीर कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए, कमलेश तिवारी जी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए, हिंदुत्व के लिए कार्य करने वाले हिन्दू वीरो को प्रदेश सरकार सुरक्षा प्रदान करें। आज इन्हीं से मांगों को लेकर हमने जिलाधिकारी के माध्यम से मान्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो