scriptभारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कवायद शुरू, इस कार्यक्रम में देशभर से शामिल होने जा रहे लोग, देखें वीडियो | hindu mahasabha will organise high level meeting | Patrika News

भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कवायद शुरू, इस कार्यक्रम में देशभर से शामिल होने जा रहे लोग, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 21, 2019 05:16:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-अखिल भारत हिन्दू महासभा में 60वां राष्ट्रीय अधिवेशन होगा
-इसमें प्रथम सत्र में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी एवं द्वितीय सत्र में राष्ट्रीय महासमिति की बैठक होगी
-जिसमें महासमिति राष्ट्रीय अध्यक्ष को राष्ट्रीय कार्यकारिणी को पुनः बनाने का अधिकार देगा

screenshot_from_2019-08-21_16-57-45.jpeg
मुजफ्फरनगर। अखिल भारत हिंदू महासभा का 60वां विशेष दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन प्रेम नगर आश्रम, ज्वालापुर रोड, हरिद्वार में 25 व 26 अगस्त 2019 को आयोजित किया जा रहा है। जिसमें पूरे देश के हिन्दू महासभा के पदाधिकारी भाग लेंगे।
यह भी पढ़ें

छात्रों को दिया जा रहा था ये ‘चूर्ण’, जिसने लिया दोबारा करने लगा डिमांड, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

अधिवेशन के स्वागत समिति के अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र वर्मा ने बताया कि अखिल भारत हिन्दू महासभा में 60वां राष्ट्रीय अधिवेशन होगा। इसमें प्रथम सत्र में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी एवं द्वितीय सत्र में राष्ट्रीय महासमिति की बैठक होगी। जिसमें महासमिति राष्ट्रीय अध्यक्ष को राष्ट्रीय कार्यकारिणी को पुनः बनाने का अधिकार देगा। तृतीय सत्र में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। दिनांक 26.08.2019 को सुबह 9 बजे से राष्ट्र एवं धर्मरक्षा के लिए विशाल हिन्दू रक्षा सम्मेलन आयोजित किया जायेगा। जिसमें देश के सैंकड़ों साधु सन्त एवं हिन्दू वीर भाग लेंगे।
यह भी पढ़ें

सास को बहू ने दी ऐसी खौफनाक सजा, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

योगेन्द्र वर्मा ने कहा कि हिन्द महासभा का यह राष्ट्रीय अधिवेशन भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए एवं धर्मरक्षा, गौरक्षा को बचाने के लिए रणनीति तैयार कर नवनिर्वाचित राष्ट्रीय कार्यकारिणी राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी से दिल्ली में मिलकर एक ज्ञापन देगी और इसमें जो मुख्य मांग होगी वह देश में जल्द से जल्द जनसंख्या नियंत्रण लागू करना, गौहत्या को देशद्रोह की श्रेणी में रखना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो