scriptविरोध में उतरे हिंदू संगठन, बोले- ब्यूटी पार्लरों में महिलाओं संग अश्लील हरकत करते हैं पुरुष कर्मचारी | hindu organisations protest against male workers in beauty parlour | Patrika News

विरोध में उतरे हिंदू संगठन, बोले- ब्यूटी पार्लरों में महिलाओं संग अश्लील हरकत करते हैं पुरुष कर्मचारी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 12, 2021 12:09:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आधा दर्जन हिंदूवादी संगठनों ने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन। कार्रवाई नहीं होने पर सड़क पर उतरकर विरोध करने की चेतावनी।

beauty_parlor.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया और एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। जिसमें उन्होंने शहर के ब्यूटी पार्लरों में पुरुषों द्वारा काम करने और महिलाओं व युवतियों के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। इस दौरान ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने ऐसे ब्यूटी पार्लरों पर शिकंजा कसने की मांग की है जहां पुरुष वर्कर काम करते हैं। हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि जिला प्रशासन इस पर काम नहीं करेगा तो हिंदूवादी संगठन खुद सड़कों पर उतरकर ऐसे लोगों का विरोध करेंगे।
यह भी पढ़ें

साईं मंदिर और वैष्णो देवी की तरह काशी विश्वनाथ में मिलेगी सुविधा, सावन से पहले कॉरिडोर के मंदिर चौक का पूरा होगा काम

बता दें कि जनपद मुजफ्फरनगर में आधा दर्जन से भी ज्यादा हिंदूवादी संगठन एक साथ इकट्ठा हुए और योगी सरकार में भी महिलाओं व युवतियों के साथ अश्लील हरकतें व छेड़खानी का आरोप लगाया। उन्होंने अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार को एक ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि मुजफ्फरनगर में अधिकांश ब्यूटी पार्लर में पुरुष वर्कर काम करते हैं, जो काम करने की आड़ में महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें और छेड़खानी करते हैं। उनकी शिकार महिलाएं कई बार लोक लाज के भय से अपने घर नहीं बता पाती। जिस वजह से ऐसे लोगों की हिम्मत और बढ़ जाती है।
यह भी पढ़ें

इंटरनेशनल क्रिकेट में जलवा दिखाने के बाद अब एथलीट में धूम मचाएगी यूपी की बेटी

ज्ञापन के दौरान मनीष चौधरी ने बताया कि उन्होंने जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने मांग की है कि मुजफ्फरनगर में ब्यूटी पार्लरों में पुरुष वर्कर काम करते हैं। इसका उन्होंने विरोध किया है। यदि जिला प्रशासन इस मामले में कार्रवाई नहीं करता तो हिंदूवादी संगठन सड़कों पर उतरकर ऐसे लोगों का जबरदस्त तरीके से विरोध करेंगे।
https://youtu.be/_G2X5V2QO2U
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो