scriptफिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर, एनकाउंटर में हिस्ट्रीशीटर को गोली मारकर किया पस्त | History sheeter crook arrested after encounter in muzaffarnagar | Patrika News

फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर, एनकाउंटर में हिस्ट्रीशीटर को गोली मारकर किया पस्त

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 10, 2020 10:02:54 am

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र में पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बीच मुठभेड़

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना मंसूरपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान जिले के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर व जिला बदर अपराधी को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस और बदमाश के बीच में हुई मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें- Noida: 24 घंटे में मिले कोरोना के 38 नए केस, 40 वर्षीय बैंक मैनेजर की मौत

https://youtu.be/q9fHlTdSzDY
दरअसल, मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है। जहां पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि बाइक सवार एक संदिग्ध व्यक्ति किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंसूरपुर दुधाखेड़ी मार्ग स्थित राजवाहे की पटरी पर बदमाश को घेर लिया। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की। वहीं, पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।
घायल बदमाश की पहचान थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरनगर निवासी शाहिद पुत्र इदरीश के रूप में हुई है। सीओ खतौलीआशीष प्रताप ने बताया कि बदमाश शाहिद जिले का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जो जिला बदर भी है। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो