scriptUP Police के होमगार्डों ने मांगी भीख, बोले- सरकार को देंगे ये पैसा, देखें वीडियो | homeguard of up police begged in muzaffarnagar | Patrika News

UP Police के होमगार्डों ने मांगी भीख, बोले- सरकार को देंगे ये पैसा, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 15, 2019 07:01:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-होमगार्डों ने कर्मियों ने नगर के शिव चौक पर पहुंचकर हाथों में कटोरा लिए नगर में घूम घूम कर भीख मांगी
-होमगार्ड कर्मियों के धरना प्रदर्शन में राकेश टिकैत भी पहुंचे
-उन्होंने धरनारत होमगार्डों को आश्वासन दिया कि भारतीय किसान यूनियन उनके साथ है

screenshot_from_2019-10-15_18-48-33.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार को तैनात सैंकडों होमगार्डकर्मियों ने सरकार के फैसले के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए जिला कलेक्ट्रेट में इकट्ठे होकर जोरदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद उन्होंने हाथों में कटोरा लिए नगर के शिव चौंक से शहर में घूमकर भीख मांगी और उसके बाद मुख्यमन्त्री के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।
यह भी पढ़ें

बेसिक शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में बाबू कर रहा था ऐसा गंदा काम, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर किया Viral- देखें वीडियाे

इन होमगार्डों का कहना है कि योगी सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा किया था। वहीं दूसरी ओर एक ही झटके में सरकार ने 25 हजार होमगार्डों को नौकरी से निकालकर बेरोजगार कर दिया है।उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी उम्मीद है कि कहीं ना कहीं सरकार उनकी बात सुन सकती है। जिस वजह से उनके परिवार पर आया रोजी रोटी का संकट दूर हो सकता है।
यह भी पढ़ें

एक हफ्ते में तीसरी बार रोये आजम, बोले अभी टूटा नहीं हूं

होमगार्डों ने कर्मियों ने नगर के शिव चौक पर पहुंचकर हाथों में कटोरा लिए नगर में घूम घूम कर भीख मांगी। होमगार्ड कर्मियों के धरना प्रदर्शन के दौरान भारतीय किसान यूनियन के रास्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत भी अपने पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और धरनारत होमगार्डों को आश्वासन दिया कि उनके साथ भारतीय किसान यूनियन कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ी है। जहां भी भाकियू की जरूरत पड़े तुरन्त बताएं वह होमगार्डों के साथ हैं। वहीं होमगार्ड कर्मियों ने कहा कि भीख मांग कर यह रुपये हम माननीय मुख्यमंत्री जी के राहत कोष में जमा कराएंगे, क्योकि राज्य सरकार भूखी हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो