scriptप्रेमी युगल ने कोर्ट मैरिज की तो युवती के परिजनों ने युवक के घरों को फूंका, देखें LIVE वीडियो- | Homes of the boyfriend were set on fire after court marriage | Patrika News

प्रेमी युगल ने कोर्ट मैरिज की तो युवती के परिजनों ने युवक के घरों को फूंका, देखें LIVE वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 25, 2019 03:42:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गढ़ी की घटना
कोर्ट मैरिज की बात कहकर प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी युवती
पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

muzaffarnagar

प्रेमी युगल ने कोर्ट मैरिज की तो युवती के परिजनों ने युवक के घरों को फूंका, देखें घटना का LIVE वीडियो-

मुजफ्फरनगर. प्रेमी युगल के भागकर कोर्ट मैरिज करने के बाद युवती पक्ष के दर्जनों लोगों ने युवक पक्ष के दो घरों में जमकर तोड़फोड़ करने के बाद आग के हवाले कर दिया। आग लगाने के बाद आरोपी ग्रामीणों को आग नहीं बुझाने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आग से प्रेमी युवक व उसके ताऊ के घर का अधिकांश सामान जलकर राख हो गया है। मामले की सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक घर का अधिकांश सामान जलकर राख में तब्दील हो चुका था। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

व्यापारी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, पुलिस से शिकायत करने पर किया ऐसा काम कि दहशत में है परिवार

दरअसल, मामला थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर गढ़ी का है। जहां गांव के ही एक युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन दिन पूर्व उक्त प्रेमी युगल घर से फरार हो गया था, जिसके बाद दोनों पक्षों में जबरदस्त तनाव व्याप्त हो गया। इस मामले में युवती के पिता ने प्रेमी युवक समेत पांच लोगों के विरुद्ध तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन कार्रवार्इ नहीं होने से युवती के परिजनों में आक्रोश बढ़ गया। उन्होंने प्रेमी युवक और उसके ताऊ के घरों में उस समय आग लगा दी, जब युवक के परिजन व उसके ताऊ रामफल का परिवार अपने घरों में ताला लगाकर कही बाहर गया था।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

आगजनी को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इंस्पेक्टर मीरापुर थाना इंस्पेक्टर पंकज त्यागी ने बताया कि कोर्ट मैरिज को लेकर चल रहे विवाद में आगजनी के मामले में दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं एक आरोपी को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के बाद फिर शुरू हुआ एनकाउंटर का दौर, पुलिस के हत्थे चढ़े इंटरस्टेट गैंग के 3 बदमाश

बता दें कि पुलिस ने बुधवार को युवती को बरामद कर लिया था, लेकिन युवती कोर्ट मैरिज करने की बात कहकर प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी गई। इसके बावजूद पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया था। युवती को उसके परिजनों को सौंपे जाने के बाद प्रेमी युवक पक्ष ने एसएसपी सुधीर कुमार से युवती की जान को खतरा बताते हुए मामले से अवगत कराया। इसके बाद एसएसपी ने पुलिस को युवती के बयान दर्ज कराने के आदेश दिए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो