scriptनेशनल हाईवे पर भयंकर टक्कर, ट्रक से टकराई टेंपो ट्रैवलर के उड़े परखच्चे, देंख वीडियो और तस्वीरें कांप जाएंगे आप | horrific collision on the NH58,the tempo traveller collided with the | Patrika News

नेशनल हाईवे पर भयंकर टक्कर, ट्रक से टकराई टेंपो ट्रैवलर के उड़े परखच्चे, देंख वीडियो और तस्वीरें कांप जाएंगे आप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 26, 2018 02:42:39 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

NH-58 पर जोरदार टक्कर, 5 लोग गंभीर रुप से घायल

muzaffarnagar

नेशनल हाईवे पर भयंकर टक्कर, ट्रक से टकराई टेंपो ट्रैवलर के उड़े परखच्चे, देंख वीडियो और तस्वीरें कांप जाएंगे आप

मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर में शीतलहर के साथ घना कोहरा लोगों के लिए मुसिबत बना हुआ है। वहीं कोहरे की वजह से यातायात भी प्रभावित हो रहा है। कोहरे की वजह से सुबह से घने कोहरे के कारण अंधेरा छाया रहा। जिससे हाइवे हादसों का सबब बन रहा।
muzaffarnagar
सर्दी की इस धुंध की वजह से मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के NH-58 पर स्थित साईं धाम मंदिर के पास भयंकर सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से टेम्पो ट्रेवल व ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। टेम्पो ट्रेवल में सवार 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जबकि बताया जा रहा है कि ड्राइवर की मौत हो गई। बच्चों व महिलाओं सहित 14 लोग टेंपो ट्रेवल में थे। वहीं हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।
muzaffarnagar
जानकारी के मुताबिक टेम्पो ट्रेवल में सवार लोग अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहा थे। लेकिन विजिबिलिटी कम होने से टेम्पो ट्रेवल व ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि हादसा कितनी भयंकर था। जिसकी वजह से गाड़ी पूरी तरह तहस-नहस हो गई है और पिचक गई है।
muzaffarnagar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो