scriptVideo: कार की वर्कशाॅप में लगी भीषण आग, देखते ही देखते जलकर राख हुई सफारी | huge fire in the car workshop in muzaffarnagar | Patrika News

Video: कार की वर्कशाॅप में लगी भीषण आग, देखते ही देखते जलकर राख हुई सफारी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 05, 2019 02:41:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-
– बिजली के मीटर में शाॅर्ट-सर्किट से लगी भीषण आग- एक सफारी कार के साथ वर्कशाॅप में रखा सामान जला- आग लगते ही मौके पर मची अफरा-तफरी

muzaffarnagar-fire.jpg
मुजफ्फरनगर. दिन निकलते ही गुरुवार सुबह थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रेलवे रोड स्थित साईं धाम मंदिर के निकट एक वाहनों की वर्कशॉप में अचानक भीषण आग लग गर्इ। आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गर्इ। बताया जा रहा है कि वर्कशॉप में खड़ी एक कार समेत लाखों का कीमती सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल की विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है।
दरअसल, घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रेलवे रोड स्थित साई धाम मंदिर के पास स्थित एक मार्किट में घटी। जहां सुबह के समय डेंटिंग-पेंटिंग की वर्कशॉप में शार्ट-सर्किट की वजह से अचानक आग लग गर्इ। छोटी सी आग ने दुकान में रखे पेंटिंग के सामान के कारण विकराल रूप ले लिया। आग से दुकान के बाहर खड़ी एक ग्राहक की सफारी कार भी आग की चपेट में आ गर्इ आैर देखते ही देखते आधी जलकर राख हो गर्इ।
आग लगने की सूचना पर पड़ोस के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। इस दौरान दुकानदारों ने आग पर काबू करने का काफी प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं होता देख अग्निशमन विभाग को आग की जानकारी दी गर्इ। सूचना मिलने पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में लाखों का नुकसान हो चुका था। इस दौरान दुकान स्वामी ने बताया कि मीटर के पास शॉर्ट-सर्किट से दुकान में आग लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो