scriptलालटेन फटने से पति- पत्नी का हुआ ऐसा हाल, देखकर पड़ोसियों के भी उड़े होश- देखें वीडियो | husband and wife burned due to laltan blast | Patrika News

लालटेन फटने से पति- पत्नी का हुआ ऐसा हाल, देखकर पड़ोसियों के भी उड़े होश- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 18, 2019 02:35:30 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पति-पत्नी बुरी तरह झुलसे, हायर सेंटर में किया गया रेफर

news

लालटेन फटने से पति- पत्नी का हुआ ऐसा हाल, देखकर पड़ोसियों के भी उड़े होश- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर।जिले में देर रात बिजली चले जाने के बाद घर में लालटेन जलाते समय फट गया। इससे निकली आग से महिला झुलस गई। महिला की चीख सुनकर पहुंचे उसके पति ने आग बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान वह भी आग की चपेट में आने से झुलस गया। पड़ोसियों ने चीख-पुकार सुनकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दंपति को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें – आपसी विवाद के बाद दोस्तों ने ही दिनदहाड़े कर दी युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

बिजली जाने पर लालटेन जला रही थी महिला

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र कुकड़ा गांव में लक्ष्मी अपने परिवार के साथ रहती है। गुरुवार रात को वह अपने पति के साथ घर में मौजूद थी। इसी दौरान बिजली जाने पर वह लालटेन जला रही थी। लालटेन जलाते ही फट गया। जिससे लक्ष्मी के ऊपर भी मिट्टी का तेल उलट गया और लक्ष्मी आग की चपेट में आ गई। लक्ष्मी के पति ने पत्नी को जलते हुए देखा तो उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन बचाते समय लक्ष्मी का पति शिवकुमार भी आग की चपेट में आ गया। दोनों पति-पत्नी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें – भाजपा जिलाध्यक्ष ने कब्र से निकलवाया मासूम का शव, जानिए क्यों

पुलिस ने पहुंचकर पति- पत्नी को पहुंचाया अस्पताल

पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर दंपत्ति को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर गंभीर रूप से झुलसी लक्ष्मी को मेरठ के लिए रेफर कर दिया और शिव कुमार का मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा हैै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो