scriptपति ने पत्नी को WhatsApp पर भेजा ऐसा वीडियो कि पहुंच गई थाने | Husband gave Teen talaq from Kuwait on whatsapp in muzaffarnagar | Patrika News

पति ने पत्नी को WhatsApp पर भेजा ऐसा वीडियो कि पहुंच गई थाने

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 08, 2019 05:47:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर की खास बातें
तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी नहीं कम हो रहे तलाक के मामले
पीड़िता बोली- दहेज में पांच लाख रुपये नहीं देने पर पति ने दिया तीन तलाक
मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के बिहारी गांव का मामला

मुजफ्फरनगर. तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। जहां शादी के बाद दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। बताया जा रहा है कि शादी के एक माह बाद ही पति नौकरी करने कुवैत चला गया था और वह लगातार दहेज की मांग कर रहा था। लड़की पक्ष के दहेज देने में असर्मथता जताने पर उसने पत्नी को वॉट्सएप के जरिये तीन तलाक दे दिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को तलाकनामे के पेपर के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग भी भेजी है। इसको लेकर पीड़िता पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें- Video: बकरीद पर गाय की कुर्बानी को लेकर देवबंदी आलीम ने मुस्लिमों से की ऐसी अपील, आप भी करेंगे तारीफ

दरअसल, तीन तलाक का ये नया मामला मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र का है। यहां बिहारी गांव की रहने वाली फिजा बतूल पुत्री रजी हैदर की शादी 19 जुलाई 2017 को मुजफ्फरनगर के मोहल्ला कृष्णापुरी के रहने वाले चांद मियां से हुआ था। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि शादी के एक माह बाद ही पति चांद कुवैत में नौकरी करने चला गया था, लेकिन वह आज तक नहीं लौटा। पीड़िता का आरोप है कि कुवैत जाने के बाद उसने फोन पर पांच लाख रुपये के दहेज की मांग की। जब हम यह मांग पूरी नहीं कर सके तो ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। रोज-रोज के उत्पीड़न से परेशान होकर उसने 27 मई 2019 को कोतवाली में शिकायत भी दी।
यह भी पढ़ें- Bijnor: कब्र खोदकर तीन शवों के ये अंग चुरा ले गए चोर

जब चांद को मेरे पुलिस में तहरीर देने की जानकारी मिली तो उसने कुवैत से फोन पर शिकायत वापस लेने की बात कही। जब मैंने इससे इनकार किया ताे उसने 9 जून को कुवैत से मेरे बहनोई फोन पर वॉट्सएप मैसेज करते हुए तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने बताया कि उसे तलाकनामे के कागजात के साथ तीन तलाक की रिकॉर्डिंग भेजी गई है। इतना ही नहीं हाल में तीन तलाक पीड़िता की हत्या की भी कोशिश की गई है। पीड़िता ने पुलिस को तीन तलाक के सभी सबूत सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ सिखेड़ा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो