तेज गति से आ रही कार की टक्कर से 1 की मौत, ड्राइवर समेत 2 घायल

मामला थाना शाहपुर क्षेत्र का है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

By: Rahul Chauhan

Published: 16 May 2021, 02:37 PM IST

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर में प्रदेश भर में कर्फ्यू जारी है। वहीं रोड खाली होने की वजह से वाहनों की स्पीड भी बढ़ गई है। जिस वजह से आए दिन भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं। ताजा मामला थाना शाहपुर क्षेत्र का है। जहां शनिवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में फल विक्रेता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: नीम के नीचे खाट पर इलाज करा रहे मरीज, हाइटेक जनपद के गांवों में दिख रहा हैरान करने वाला मंजर

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया और मृतक फल विक्रेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार जनपद शामली के थाना बाबरी क्षेत्र के करौदा हाथी निवासी सुनील कुमार पुत्र दरियाव सिंह अपनी वैगन आर कार से शाहपुर की ओर जा रहा था। जहां गांव बसी की नहर की पुलिया पर वर्षों से निजाम पुत्र लतीफ निवासी बसी वर्षों से फल बेचने का काम कर रहा है और उसी के पास खतौली निवासी शाहनजफ पुत्र सलीम फल खरीद रहा था।

यह भी पढ़ें: ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर भागने वाले भाजपा विधायक हुए लापता, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

कार सवार सुनील ने फल विक्रेता और फल खरीदने वाले को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे फल विक्रेता निजाम पुत्र लतीफ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार सवार सुनील और बाइक सवार शाह नजर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी शाहपुर में भर्ती करा और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned