script

जब फिल्‍मी अंदाज में भेष बदल कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा बदमाश तो पुलिस भी रह गई हैरान, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 14, 2017 11:21:42 am

Submitted by:

lokesh verma

कुख्यात अपराधी रहे विक्की त्यागी गैंग के इनामी बदमाश रुचिन जाट ने पुलिस को चकमा देकर किया कोर्ट में सरेंडर

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. कुख्यात अपराधी रहे विक्की त्यागी गैंग के पांच हजार के इनामी बदमाश रुचिन जाट ने पुलिस को चकमा देकर सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। बता दें कि पुलिस को रुचिन की काफी समय से तलाश थी। शातिर अपराधी रुचिन पर दो सिपाहियों की हत्या का भी केस दर्ज है, जो गाजियाबाद से पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था और तभी फरार चल रहा था। इसके चलते रुचिन पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम रखा था। सोमवार को रुचिन ने वकील के भेष में कोर्ट में सरेंडर किया, लेकिन इस दौरान उसे कोई पहचान नहीं सका।
वीडियो देखने के लिए क्लिक करें- https://youtu.be/oLo0yty9-uM

जानकारी के मुताबिक गुपचुप तरीके से कुख्यात बदमाश रुचिन जाट ने वकील की यूनिफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए अपने आपको कोर्ट में समर्पण कर दिया है। बता दें कि शातिर अपराधी रुचिन थाना छपार क्षेत्र के गांव दतियाना का रहने वाला है। रुचिन पहले रेसलर था, लेकिन गांव में रंजिश के चलते रुचिन ने अपने पिता हरेंद्र सिंह के साथ मिलकर प्रधान करण सिंह की हत्या कर जरायम की दुनिया मे कदम रखा था और इसके बाद रुचिन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। जिले के कुख्यात अपराधी विक्की त्यागी के आतंक से प्रभावित होकर विक्की गैंग में शामिल हो गया था। रुचिन पर जिला कारागार के बाहर जेल आरक्षी चुन्नी लाल की हत्या थी।
वहीं विक्की गैंग में रहते हुए ही उसने 10 अक्टूबर 2014 को एके-47 से थाना मंसूरपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे 58 पर पुलिस कस्टडी में कोर्ट से पेशी से रोबिन त्यागी को वापस ले जाते समय पुलिस वैन पर हमला किया था, जिसमें एक सिपाही नरेंद्र की गोलियां लगने से मौत हो गयी थी। इसके बाद वह जेल चला गया था और कुछ दिन बाद रुचिन गाजियाबाद में पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गया था। इसके बाद रुचिन पर गाजियाबाद से पांच हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। तभी से पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते रुचिन ने पुलिस को चकमा देकर वकील की यूनिफॉर्म में सोमवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो