दिल्ली पुलिस के सिपाही ने यूपी पुलिस के दरोगा की सरेबाजार की धुनाई, वीडियो वायरल

lokesh verma

Publish: Dec, 08 2017 09:50:31 (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India
दिल्ली पुलिस के सिपाही ने यूपी पुलिस के दरोगा की सरेबाजार की धुनाई, वीडियो वायरल

शामली कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक पर यूपी पुलिस के दरोगा को दिल्ली पुलिस के सिपाही ने जड़े थप्पड़

शामली. कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक के समीप गुरुवार देर रात सरेआम दिल्ली पुलिस में तैनात एक सिपाही और शामली कोतवाली में तैनात दरोगा के बीच जमकर हाथापाई होने से हंगामा खड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी हटाने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी के बाद दोनों मरने-मारने पर उतारू हो गए और सिपाही ने दरोगा की जमकर धुनाई कर डाली। दराेगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना के बाद पुलिस ने सिपाही और उसकी मां के खिलाफ हमले सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- गन्ने के खेत में नग्‍न मिला 9वीं की छात्रा का शव, दुष्कर्म की आशंका

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर के गांव गढ़ी जैतपुर निवासी प्रतीक दिल्ली पुलिस में सिपाही है। बताया जाता है कि गुरुवार की शाम वह अपनी मां और पत्नी के साथ शामली खरीदारी करने के लिए आया था। जहां उसने अपनी कार व्यस्तम चौराहे शिव चौक पर खड़ी कर दी और खरीदारी करने के लिए बाजार चला गया, जिससे मौके पर जाम की स्थिति बन गई। इसके कुछ देर बाद प्रतीक वापस आ गया और वह गाड़ी हटाने लगा। इसी बीच कोतवाली में तैनात दरोगा डीएस कालिया भी वहां पहुंच गए। दरोगा ने प्रतीक को गाड़ी हटाने के लिए कहा। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि सिपाही ने दरोगा के साथ हाथापाई कर दी, जिससे मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सिपाही व उसकी मां को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। अब सरेआम दिल्ली पुलिस के सिपाही द्वारा दराेगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस ने सिपाही प्रतीक और उसकी मां के खिलाफ हमले सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हमले के आरोपी मां-बेटा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned