scriptVIDEO: मतगणना से पहले इस प्रत्याशी ने लगाया सनसनीखेज आरोप, इस तरह बना दिए गए बीजेपी के एजेंट | Jansatta party candidate Jaipal Singh charged to change counting agent | Patrika News

VIDEO: मतगणना से पहले इस प्रत्याशी ने लगाया सनसनीखेज आरोप, इस तरह बना दिए गए बीजेपी के एजेंट

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 20, 2019 10:45:51 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

मतगणना से पहले प्रत्याशी के आरोपों से हड़कंम्प
मतगणना एजेंट बदलने का लगाया आरोप
जयपाल सिंह ने चुनाव आयोग से की शिकायत

demo pic

मतगणना से पहले इस प्रत्याशी ने लगाया सनसनीखेज आरोप, इस तरह बना दिए गए बीजेपी के एजेंट

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से जनसत्ता पार्टी के प्रत्याशी जयपाल सिंह ने अपने मतगणना ( counting ) एजेंट बदले जाने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग को शिकायत की है। प्रत्याशी का आरोप है कि उन्होंने चुनाव कार्यालय में मतगणना के लिए एजेंट बनाने के लिए आवेदन किया था। लेकिन उनके आवेदन पर भाजपा के एजेंट बना दिए गए हैं। जिसके लिए हमने चुनाव कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने मांग कि है कि वह लिस्ट खत्म कर हमारे नए एजेंट बनाए जाएं।
ये भी पढ़ें : VIDEO: भाभी से प्यार करने में भाई बन रहा था अड़चन, देवर भाभी ने उठाया बड़ा कदम

दरअसल मामला जनसत्ता पार्टी से मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर जयपाल सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। जयपाल सिंह ने अब चुनाव आयोग को शिकायत भेज कर आरोप लगाया कि उन्होंने 23 मई को होने वाली मतगणना के लिए अपने एजेंट बनाने के लिए चुनाव कार्यालय में आवेदन किया था जिसमें हमारे आवेदन पर भाजपा के एजेंट बना दिए गए हैं। मेरा भाजपा से कुछ लेना देना नहीं है इसलिए भाजपा एजेंटों को हटवा कर अपने एजेंट बनाना चाहते हैं। मगर जिला प्रशासन बार-बार गुहार लगाने के बावजूद उनकी बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। जयपाल सिंह ने इस मामले में भाजपा तथा जिला प्रशासन के बीच सांठगांठ का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं से सांठगांठ कर मतगणना एजेंट भाजपा समर्थित व्यक्ति बनवा दिए गए हैं। मीडिया से बातचीत में जयपाल सिंह ने अपने आरोपों को दोहराया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो