VIDEO: संजीव बालियान के वार पर पलटवार, इस बड़े नेता ने कहा-तमाचों के साथ लात और घूंसे भी पड़ेंगे

  • पहले चरण के लिए कल डाले जाएंगे मतदान
  • आखिरी दिन नेताओं ने जमकर किया वार-पलटवार
  • संजीव बालियान के वार पर पलटवार

मुजफ्फरनगर। पहले चरण के लिए गुरुवार को मतदान होगा। जिसके लिए मंगलवार को ही चुनाव प्रचार का आखिरी दिन रहा। जहां बीजेपी प्रत्याशी डा संजीव बालियान ने शहर से लेकर देहात तक रोड शो कर जनता विरोधियों पर वार किए तो वहीं रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी पलटवार किया। दरअसल बीते सोमवार को संजीव बालियान ने एक जनसभा में चुनाव के बाद निपटने को कहा था साथ ही उन्होंने कहा कि मैं गांधीवादी नहीं हूं भगत सिंह वादी हूं अगर कोई एक तमाचा मारेगा तो मैं दो तमाचा मारने की हिम्मत रखता हूं।ष उनके इसी बयान पर पलटवार करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि जो लोग तमाचे मारने और चुनाव के बाद देखने की जुबां बोल रहे हैं। उनको तमाचे मारने का काम अब जनता करेगी। ईवीएम का बटन दबाकर उनको तमाचों के साथ लात और घूसे भी पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें : Exclusive: खुले आम बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने दिए नोट, वायरल हो रही तस्वीर

इस दौरान उन्होंने कहा कि रालोद और चौ. चरण सिंह के तमाम अनुयायी केवल गांधीवादी विचारधारा के पक्षधर है। उन्होंने मतदाताओं से बूथों पर अत्याचार सहन नहीं करने और वोट की ताकत से नफरत की राजनीति करने वालों को सबक सिखाने का आह्नान करते हुए कहा कि गठबंधन की जीत हो रही है। उन्होंने कहा मुद्दा भावनाओं का होता है, तभी तो 80 साल की उम्र में चुनाव से पीछे हटने के बजाये, लोकतंत्र को बचाने, किसानों और देश की खातिर चौ. अजित सिंह ने अपना क्षेत्र छोड़कर मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ने का साहस दिखाया है। चौ. अजित सिंह के लिए आपके दिल में भी अच्छी भावना है। जो लोग 2014 में नफरत की राजनीति कर सत्ता में पहुंचे, वो आज भी मारकाट की बात कर रहे हैं। इनको जनमत के आगे झुकना पड़ेगा। ये कहते हैं मुझे एक मारोगा चुनाव बाद में जवाब दूंगा और दो मारूंगा। भाई ये लोग समझ लें कि तमाचे तो इनको बहुत पडेंंगे, लेकिन वो अब सीधे ईवीएम से पडेंगे। पांच साल तक इन लोगों ने जनता को बहुत छला है। किसानों की बात करते थे, कालेधन पर बोलते थे, इनकी निगाह गरीब, किसान और मजदूर के धन पर थी। इस संकट को देश ने मिलकर झेला, लेकिन काला धन नहीं आया। आज भी कारोबारियों को डर सता रहा है।

इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि मैं वादा करता हूं सरकार बनी तो किसानों से पैसा नहीं कटेगा। उन्होंने कहा कि जिस सरकार ने किसानों को अपनी पीड़ा रखने के लिए दिल्ली गेट पर लाठियों और गोलियों के जोर से रोका। आज आप उस पार्टी के प्रत्याशियों को दिल्ली जाने से रोकने का काम अपने वोट की ताकत पर करें। उन्होंने कहा कि हम गांधीवादी हैं और तमाचे मारने का जवाब वोट से देना जानते हैं। उन्होंने आह्नान किया कि चुनाव के दिन बूथों पर किसी का अत्याचार ना सहे। ईवीएम के सहारे ऐसे लोगों को तमाचे के साथ लात और घूसे मारने का काम किया जाये।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Show More
Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned