कैराना में फिर बवाल, बदमाशों ने स्कूल में घुसकर मचाया उत्पात

 कैराना में फिर बवाल, बदमाशों ने स्कूल में घुसकर मचाया उत्पात
crime

sandeep tomar | Publish: Jan, 02 2017 09:09:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

कैरान के स्कूल में एक बार फिर से बवाल मचाया गया है

शामली। कैराना में बढ़ती गुंडागर्दी को लेकर पलायन का मुद्दा पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रहा, लेकिन हालात अभी भी सुधरते नहीं दिखाई दे रहे, गुंडे बदमाश सरेआम स्कूल परिसर में छात्रों के साथ मारपीट करते हैं और पुलिस कोई ठोस कदम तक नहीं उठा पाती, मामला शामली के कैराना सेंट आरसी साइंटिफिक कान्वेट स्कूल का है। जहां शनिवार को दिनदहाड़े स्कूल परिसर में अज्ञात बदमाशों द्वारा स्कूल की दीवार फांदकर दो दर्जन से ज्यादा हमलावर घुस जाते हैं और फिर स्कूल परिसर के अंदर छात्रों से जमकर मारपीट करते हैं लेकिन गुंडों बदमाशों को रोकने के लिए किसी की हिम्मत नहीं होती और बदमाश सरेआम अपनी गुंडागर्दी करते दिखाई देते हैं। हमलावरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।



स्कूल में घुसे दो दर्जन बदमाश

वाक्य शनिवार का था जब स्कूल परिसर में नव वर्ष की पार्टी का प्रोग्राम चल रहा था, तभी दो दर्जन से ज्यादा हमलावर स्कूल में पहुंचे और छात्रों से जमकर मारपीट की। मारपीट में करीब आधा दर्जन छात्र घायल भी हो गए, हमलावर स्कूल परिसर में छात्रों के साथ मारपीट करने के बाद स्कूल प्रिंसिपल के दफ्तर में भी खुलेआम बेल्ट लिए लेते दिखाई दिए, जिस वक्त हमलावर छात्र के साथ मारपीट कर रहे थे पूरे स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था।

15 मिनट तक मचाया आतंक

किसी की हिम्मत हमलावरों को रोकने की नहीं दिखाई दे रही थी हमलावर करीब 10 से 15 मिनट तक स्कूल परिसर में अपना आतंक फैलाते रहे और उसके बाद छात्रों के साथ मारपीट कर वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना स्कूल प्रबंधक ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई। वहीं स्कूल प्रबंधक का कहना है कि नववर्ष के सांस्कृतिक प्रोग्राम के समय दो छात्रों में झगड़ा हुआ था लेकिन उस वक्त झगड़े को सुलझा लिया गया था।

अब तक फरार हैं बदमाश

लेकिन कुछ ही समय बाद दो दर्जन से ज्यादा अज्ञात हमलावर स्कूल में पहुंचे और घटना को अंजाम देकर वहां से चले गए। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन घटना को 48 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं ओर अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। जबकि पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात बदमाश साफ दिखाई दे रहे हैं लेकिन बावजूद उसके पुलिस अभी तक किसी भी अपराधी को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है। अब ऐसे में सवाल यही उठता है कि क्या कैराना में बदमाशों के हौसले बुलंद है ओर उनके जेहन में पुलिस का कोई खोफ़ नहीं रह गया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned