scriptदिल्‍ली व बुलंदशहर के बाद मुजफ्फरनगर में दिखी कांवड़ि‍यों की गुंडागर्दी, छोटे-छोटे बच्‍चों पर भी नहीं आई दया- देखें वीडियो | Kanwariya Beaten Car Driver And Todfod in Muzaffarnagar Kanwar Yatra | Patrika News

दिल्‍ली व बुलंदशहर के बाद मुजफ्फरनगर में दिखी कांवड़ि‍यों की गुंडागर्दी, छोटे-छोटे बच्‍चों पर भी नहीं आई दया- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 10, 2018 04:17:30 pm

Submitted by:

sharad asthana

मुजफ्फरनगर में कांवड़ि‍यों ने कार में तोड़फोड़ के साथ ही चालक से की मारपीट, कार में बैठे थे दो बुजुर्ग और तीन बच्‍चे

Muzaffarnagar News

दिल्‍ली व बुलंदशहर के बाद मुजफ्फरनगर में दिखी कांवड़ि‍यों की गुंडागर्दी, छोटे-छोटे बच्‍चों पर नहीं आई दया- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। दिल्‍ली और बुलंदशहर में कांवड़ि‍यों के उत्‍पात की वीडियो सामने आने के बाद जनपद में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का उग्र रूप देखने को मिला। मामला गुरुवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर हुआ। वहां डाक कांव‍ड़‍ियों की बाइक एक कार से टकरा गई तो कांवड़ि‍ए ने कार सवार युवक की पिटाई करते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान गाड़ी में बैठे तीन बच्‍चे रोते रहे लेकनि कांवड़ि‍यों को उन पर दया नहीं आई।
यह भी पढ़ें

Video- कांवड़ि‍यों यह रूप देखकर सहम जाएंगे आप, पुलिसकर्मी भी गाड़ी बैक करके भागे

एक ही तरफ जा रहे थे कांवड़ि‍ए और कार सवार

नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर गुरुवार को डाक कांवड़ि‍ए रोड पर दौड़ रहा था। कांवड़ि‍ए रोड पर दौड़ लगाते हुए अपने गंतव्य की ओर बढ़ रहे थे। मौके पर मौजूद अंकुर जैन का कहना है क‍ि कांवड़ि‍ए और कार सवार दोनों एक ही तरफ जा रहे थे। UP 15 AJ 1570 नंबर की आल्‍टो कार में दो बुजुर्ग और तीन बच्‍चे बैठे थे। रास्‍ते में कार कांवड़ि‍यों की बाइक से टकरा गई। इसके बाद वहां पर मौजूद 15-20 कांवड़ि‍यों ने कार पर हमला बोल दिया। उन्‍होंने कार चालक को गाड़ी से उतारकर जमकर पीटा। इसके बाद उन्‍होंने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी।
देखें वीडियो: दिल्ली के बाद मुजफ्फरनगर में भी देखने को मिला कावड़ियों का तांडव

कार में बैठे रोते रहे बच्‍चे

इस दौरान कार में बैठे तीनों बच्‍चे रोते रहे लेकिन कांवड़ि‍ए नहीं रुके। करीब एक मिनट तक कांवड़ि‍यों का यह आतंक जारी रहा। उन्‍होंने कहा कि इससे वहां से गुजर रहे लोग सहम गए। किसी ने भी उन्‍हें बचाने की का‍ेशिश नहीं की। हालांकि, इस बीच उन्‍हीं में कुछ कांवड़ि‍यों ने उनको रोका और कार सवार लोगों की जान बचाई। पुलिस के आने से पहले ही कांवड़ि‍ए फरार हो गए थे। उनका कहना था कि कांवड़ि‍ए हरियाणा की तरफ भाग गए।
यह भी पढ़ें

VIDEO: युवक ने कांवड़िया के साथ किया ऐसा काम जानकर रह जाएंगे हैरान

पुलिस को नहीं मिली तहरीर

सीओ सिटी हरीश सिंह भदौरिया ने कहा कि बाइक कार में टच होने पर कांव‍ड़ि‍यों ने ड्राइवर से मारपीट की थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्‍य कांवड़ि‍यों ने उनकी जान बचाई। इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो