script

इस पार्टी के महासचिव ने थामा बसपा का हाथ तो मायावती ने दिया बड़ा तोहफा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 18, 2019 01:21:22 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

रालोद को बड़ा झटका लगा है
बसपा ने इस सीट पर घोषित कर दिया था उम्मीदवार

mayawati

इस पार्टी के महासचिव ने थामा बसपा का हाथ तो मायावती ने दिया बड़ा तोहफा

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के लिए वेस्ट यूपी की तीन सीटों समेत 95 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को जारी है। वहीं अन्य सीटों के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां लगातार चुनावी प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। इस सबके बीच राष्ट्रीय लोकदल को एक बड़ा झटका लगा है।
यह भी पढ़ें

पोलिंग बूथ पर पहुंचे भाजपा सांसद तो डीएम ने कर दिया नजरबंद, जानिए क्यों- देखें वीडियो

दरअसल, रालोद के राष्ट्रीय महासचिव करतार सिंह भड़ाना ने बसपा का दामन थाम लिया है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है। बसपा ने उन्हें मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से उम्मीवार घोषित किया है।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी

इस सीट पर बसपा दो माह पहले ही मध्यप्रदेश के भिंड- दतिया से सांसद रहे डॉ रामलखन सिंह को उम्मीदवार घोषित कर चुकी थी। अचानक से उनका टिकट काटकर मुजफ्फरनगर के खतौली से पूर्व विधायक व रालोद नेता रहे करतार सिंह भड़ाना की टिकट देने की घोषणा कर दी गई। इस संबंध में बसपा की घोषणा से पहले ही भड़ाना मीडिया से कह चुके थे कि वह बसपा के टिकट पर मुरैना से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। वहीं अब बसपा द्वारा भी इसकी अधिकारी पुष्टि कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद ने लगाया आरोप, पुरुष इस तरह लेडीज बनकर डाल रहे फर्जी वोट

बागपत में दर्ज हुआ था आचार सहिंता उल्लंघन का मामला

बता दें कि भड़ाना ने 2017 में रालोद के टिकट पर ही बागपत विधानसभा से चुनाव लड़ा था। इस दौरान उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। जिसके चलते उन्हें कोर्ट में सरेंडर भी करना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो