script

KBC-11: अमिताभ बच्चन ने यूपी के आकाश गर्ग को दिवाली पर दिया ये स्पेशल गिफ्ट

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 23, 2019 01:50:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- चंडीगढ़ में पेक से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है आकाश गर्ग- दिवाली पर अमिताभ बच्चन ने दिया आकाश को विशेष ताेहफा- आईएएस बनना चाहता है आकाश गर्ग

kbc.jpg
मुजफ्फरनगर. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के रहने वाले आकाश गर्ग के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठने से शहर के लोगों में खुशी का माहौल है। बता दें कि सोमवार और मंगलवार को प्रसारित हुए केबीसी-11 के एपिसोड में आकाश ने 12.50 लाख रुपये की राशि जीती है।
यह भी पढ़ें

कार चोरी का शतक लगाने वाला युवक गिरफ्तार, 2 मिनट में चोरी करता था सिर्फ ये लग्जरी कार

मुजफ्फरनगर में भोपा रोड पर स्थित ईवान हॉस्पिटल के पास परिवार सहित रहने वाले ट्रांसपोर्टर पिता मनोज गर्ग ने बताया कि आकाश गर्ग चंडीगढ़ में पेक से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने बताया कि केबीसी के लिए आकाश का ऑडिशन छह और सात जून को लखनऊ में हुआ था। इसके बाद आकाश को अचानक 25 सितंबर को कॉल करके केबीसी में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया। वहीं आकाश की मां नेहा गर्ग कहती हैं कि उन्होंने तो आकाश के केबीसी में जाने की उम्मीद छोड़ ही दी थी, लेकिन जैसे ही अचानक कॉल आई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
नेहा गर्ग ने बताया कि आकाश का पहले से ही सपना था कि वह केबीसी में जाए। इसके लिए वह केबीसी के सभी एपिसोड देखता था और उसमें आने वाले सभी सवालों का जवाब देता था। उन्होंने बताया कि केबीसी-11 के इस एपिसोड को 9 व 10 अक्टूबर को शूट किया गया था। पहले दिन आकाश ने 80 हजार रुपये जीते थे। वहीं दूसरे दिन उसने 12.50 लाख की राशि जीती।
अमिताभ बच्चन ने दिया गिफ्ट

नेहा गर्ग ने बताया कि आकाश को अमिताभ बच्चन ने अपनी तरफ से एक विशेष गिफ्ट भी दिया है। उन्होंने आकाश को दिवाली की बधाई देते हुए एक चांदी का सिक्का और स्मार्ट फोन उपहार में दिया है। साथ ही उन्होंने आकाश से करियर को लेकर भी बातचीत की है। आकाश ने अमिताभ बच्चन से आईएएस बनने की बात कही है। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने आकाश गर्ग की हॉस्टल लाइफ से जुड़ी बातें भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो