scriptभाजपा विधायक के पक्ष में आई खाप पंचायत, मुखिया बोले- माफी मांगे नरेश टिकैत | khap panchayat in favor of bjp mla umesh malik | Patrika News

भाजपा विधायक के पक्ष में आई खाप पंचायत, मुखिया बोले- माफी मांगे नरेश टिकैत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 18, 2021 04:07:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

उमेश मलिक पर हमले की निंदा की गई। पंचायत में नरेश चौधरी के माफी मांगने की उठी मांग।

khap.jpg
मुजफ्फरनगर। भाजपा विधायक उमेश मलिक पर हमले का मामला जनपद में उग्र रूप लेता नजर आ रहा है। 14 अगस्त को थाना भोराकलां क्षेत्र के कस्बा सिसौली में हुई इस घटना के बाद जाट समाज में विघटन की स्थिति बनती नजर आ रही है। जहां एक ओर सिसौली में हुई पंचायत में चौधरी नरेश टिकैत केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक पर जमकर बरसे तो वहीं दूसरी ओर गठवाला खाप के गांव खरड़ में एक पंचायत बुलाई गई। जिसमें खाप के जिम्मेदार लोग शामिल हुए।
पंचायत में विधायक उमेश मलिक पर हुए हमले की घोर निंदा की गई और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ साथ भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत के उस बयान की भी घोर निंदा की गई जिसमें उन्होंने उमेश मलिक को लेकर कहा था कि अगर उसमें हिम्मत है तो बालियान खाप के किसी भी गांव में घुसकर दिखाएं। चौधरी नरेश टिकैत के इस बयान के बाद मलिक गठवाला व बालियान खाप के बीच में खाई गहरी होती नजर आ रही है। दोनों ओर से चले पंचायत के दौर में एक दूसरे के प्रति समाज में कटुता पैदा हो रही है।
यह भी पढ़ें

युवतियों ने साथ रहने की खाई कसम, बीच में आए परिजन तो तोड़ दिए सब संबंध

खरड़ में हुई पंचायत में निर्णय लिया गया कि अगर अपने बयान को लेकर चौधरी नरेश टिकैत माफी नहीं मांगते तो गाजीपुर बॉर्डर पर चले धरने और 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर में होने वाली पंचायत में गठवाला खाप से कोई व्यक्ति नहीं पहुंचेगा। इसके साथ ही गठवाला खाप के मुखिया चौधरी राजेंद्र सिंह मलिक ने कहा कि अगर 10 दिन के अंदर चौधरी नरेश टिकैत अपने बयान को लेकर समाज को जोड़ने का कोई बयान नहीं देते तो मुजफ्फरनगर में होने वाली पंचायत में गठवाला खाप से कोई नहीं जाएगा।
https://youtu.be/NcgxH6hfaOs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो