script

नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार के बाद मुजफ्फरनगर में तनाव

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 26, 2018 07:34:54 am

Submitted by:

virendra sharma

पड़ोस में रहने वाले शख्स ने तंमचा की नोक पर किया नाबालिग का अपहरण के बाद बलात्कार

rape
मुजफ्फरनगर. रेप की घटनाआें में कमी नहीं आ रही है। थाना भोपा एरिया के एक गांव में अपने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग युवती का अपहरण कर युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग नल पर हाथ धोने के लिए गई थी। तभी आरोपी ने उसे तमंचा दिखाकर अपहरण कर लिया।बाद में आरोपी नाबालिग को अपने एक रिश्तेदार केे यहां छोड़ कर फरार हो गया। रोती बिलखती पीडि़ता अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई।
यह भी पढ़ें

यमुना एक्सप्रेस-वे पर विदेशी छात्र को आतंकवादी बताकर बदमाशों ने लूटा

पीड़िता के परिजनों ने थाना भोपा में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दो समुदाय का होने की वजह से गांव में तनाव कीी स्थिति बनी हुई है। जानकारी के अनुसार एक नाबालिग युवती नल पर हाथ धोने के लिए गर्इ थी। बताया गया है कि उसी समय एक आरोपी तंमचा लेकर नल पर पहुंच गया। यहां उसने नाबालिग को तंमचा दिखाकर अपहरण कर लिया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस एक्सप्रेस-वे पर चलना है अनसेफ, बढ़ गई लूट की वारदात

आरोप है कि जंगल में ले जाकर उसके साथ में रेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद में अपने एक रिश्तेदार के यहां छोड़कर फरार हो गया। घर पहुंची नाबालिग ने परिजनों को आपबीती सुनार्इ। उसके बाद में परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को अपहरण कर रेप की तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज कर ली है। वहीं मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। क्षेत्राधिकारी भोपा राजीव कुमार गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं नाबालिग लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो