महिला ने अपने 4 मासूम बच्चों सहित खुद को लगाई आग, खौफनाक नजारा देख कांप जाएगी रूह

महिला ने अपने 4 मासूम बच्चों सहित खुद को लगाई आग, खौफनाक नजारा देख कांप जाएगी रूह

Rahul Chauhan | Publish: May, 17 2019 06:23:03 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

-घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह महिला और बच्चों को मकान से बाहर निकाला और सीएचसी बुढाना ले गए

-जहां पर 3 बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव उमरपुर में ग्रह कलह के चलते एक महिला ने ऐसी हृदय विदारक घटना को अंजाम दिया है। जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। जिसमें एक मां ने घर के बाहर खेल रहे अपने चार मासूम बच्चों को घर में बुलाकर घर की कुंडी बंद कर उन्हें आग के हवाले कर दिया और खुद भी बच्चों से लिपट गई।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

जिसमें एक बच्चा अपनी मां के चंगुल से छूटकर दूसरी ओर जा गीरा, जबकि 3 बच्चे बुरी तरह झुलस गए। घटना की सूचना पर पहुंचे पड़ोसियों ने घायल महिला को सीएससी बुढाना तो तीनों बच्चों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जबकि महिलाएं और 1 बच्चे की हालत गंभीर है। जिनका इलाज चल रहा है।

 

दरअसल, मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अमरपुर का है। जहां बताया जा रहा है कि नफीसा पत्नी जब्बार ने शुक्रवार की दोपहर घर के बाहर खेल रहे अपने 4 मासूम बच्चोंको घर में बुलाया और अन्दर से कुंडी लगाकर सभी बच्चों के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया और उसके बाद खुद भी बच्चों से लिपट गई। घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह महिला और बच्चों को मकान से बाहर निकाला और सीएचसी बुढाना ले गए। जहां पर 3 बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

जहां डॉक्टरों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं 1 बच्चे व महिला का इलाज बुढाना सीएचसी में चल रहा है। इस मामले में घटना के दौरान बच्चों व महिला की झुलसी अवस्था के दौरान ग्रामीणों द्वारा जो वीडियो बनाई गई है उसमें पीड़ित महिला आग लगाने में अपनी सास, ननंद व ससुर को दोषी ठहरा रही है। बताया जा रहा है कि महिला का पति गुजरात में फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। पुलिस ने घटनाक्रम में छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned