पांच साल की मासूम के साथ महिला ने नहर में लगाई छलांग, तलाश में जुटे गोताखोर

पांच साल की मासूम के साथ महिला ने नहर में लगाई छलांग, तलाश में जुटे गोताखोर

Rahul Chauhan | Publish: May, 10 2019 06:12:36 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

-लोगों ने गंग नहर में कूदी महिला व बच्ची को बचाने का प्रयास किया

-कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को मृत अवस्था में नहर से बाहर निकाल लिया गया

-महिला का कोई सुराग नहीं लग सका

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना पुरकाजी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने अपनी लगभग पांच साल की बेटी के साथ गंग नहर में छलांग लगा दी। घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने गंग नहर में कूदी महिला व बच्ची को बचाने का प्रयास किया। मगर तब तक देर हो चुकी थी। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को मृत अवस्था में नहर से बाहर निकाल लिया, जबकि महिला का कोई सुराग नहीं लग सका।

यह भी पढ़ें : प्राथमिक स्कूल के छात्रों ने महिला टीचरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- हमसे टॉयलेट में…

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश कराई। मगर कोई की कोई सफलता हाथ नहीं लगी। मृत बच्ची की अभी पहचान नहीं हो सकी है। मृतक बच्ची व उसकी माँ की पहचान कराने के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं।

 

मामला थाना पुरकाजी क्षेत्र का है जहां शुक्रवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब गांव धमात के पास गंगनहर पर बने पुल से एक महिला ने पांच वर्षिय बेटी के साथ नहर में छलांग लगा दी। यह नजारा देखकर वहां से गुजर रहे नागरिकों के होश उड़ गए। शोर शराबा सुनकर वहां से गुजर रहें राहगीरों ने माँ बेटी को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें : 'साहब, आजम ने अपने साथियों संग मिलकर मेरे साथ मारपीट की है, मेरी मदद करो'

लोगों ने बमुश्किल बेटी को तो मृत अवस्था में नहर से बाहर निकाल लिया, मगर महिला का कोई पता नहीं चला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुरकाजी पुलिस ने महिला की तलाश के लिए गोताखोर बुलवाकर गंग नहर में तलाश कराई गई। मगर पुलिस को कोई अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस महिला को ढूंढने का प्रयास कर रही है और मृतका बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी मृतका बच्ची व उसकी मां की पहचान नहीं हो सकी है जिसके लिए पुलिस मृतका का बच्ची की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned