scriptमुजफ्फरनगर में चोरों का आतंक, एक ही रात में सरकारी स्कूल और दो घरों में लाखों की चोरी | Lakhs worth of goods stolen in a school and two houses in one night | Patrika News

मुजफ्फरनगर में चोरों का आतंक, एक ही रात में सरकारी स्कूल और दो घरों में लाखों की चोरी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 08, 2021 04:00:59 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र में एक ही रात में तीन चोरियां
– प्राइमरी स्कूल और दो घरों से लाखों का सामान चोरी
– बेखौफ बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती

muzaffarnagar.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. एनकाउंटर के दौरान दर्जनों बदमाशों को ढेर करने और सैकड़ों बदमाशों को घायल कर जेल भेजने वाली मुजफ्फरनगर पुलिस के सामने एक बार फिर बदमाश चैलेंज देने का काम कर रहे हैं। इसका जीता जागता उदाहरण बीती रात थाना भोपा क्षेत्र के गांव छछरौली स्थित प्राइमरी स्कूल के अलावा दो घरों में देखने को मिला है। जहां से नकदी और ज्वेलरी समेत लाखों की चोरी कर बदमाशाें ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। तीनों ही मामलों में पुलिस जांच करते हुए बदमाशों की तलाश में जुटी है। अब देखने वाली बात ये है कि पुलिस इन घटनाओं का खुलासा कब तक कर पाएगी।
दरअसल, चोरी का पहला मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र का है। जहां बेखौफ बदमाशों के आगे पुलिस घुटने टेकती नजर आ रही है। चोरों ने बीती रात प्राइमरी विद्यालय छछरौली में रसोई घर का ताला तोड़कर सिलेंडर चोरी कर लिया। मामले की जानकारी उस समय हुई जब इंचार्ज अध्यापिका दीपा धामा ने स्कूल पहुंचकर देखा तो रसोई घर के ताले टूटे पड़े थे और वहां से सिलेंडर गायब था। अध्यापिका दीपा धामा ने थाना भोपा में चोरी का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें- सावधान! ज्योतिष केंद्र के नाम पर इस तरह लोगों को दिया जा रहा है धोखा

बेखौफ बदमाशों ने की लाखों की चोरी

वहीं, दूसरा मामला भी थाना भोपा क्षेत्र का ही है। जहां गांव मोरना में जाबिर अली के घर बेखौफ बदमाशों ने उस समय तांडव मचाया, जब परिजन एक शादी समारोह में पानीपत गए हुए थे। मौका भांपकर अज्ञात चोर देर रात जाबिर अली के घर में घुसे और घर में रखी 50 हजार रुपए की नकदी और सोने के कुंडल, चार सोने के कंगन और सोने का गले का हार व चांदी पाजेब समेत लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। इस घटना पता तब चला जब रास्ते से गुजर रहे कांवड़ियों को घर में चोरों का आभास हुआ। कांवड़ियों ने शोर मचाया तो चोर सामान लेकर फरार हो गए। फिलहाल इस मामले में भी पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है।
आईफोन और 65 हजार ले भागे चोर

जबकि, तीसरी घटना थाना भोपा क्षेत्र के मोरना की है। जहां शैंकी धीमान के घर में घुसे अज्ञात चोरों ने घर में रखी 65 हजार रुपए की नकदी और एक आईफोन चोरी कर लिया और फरार हो गए। हालांकि पीड़ित अभी बाकी के नुकसान की जानकारी नहीं दे पा रहा है। भोपा थाना क्षेत्र में एक ही रात में स्कूल समेत तीन स्थानों पर हुई चोरी की इन घटनाओं ने पुलिस को बड़ी चुनौती देने का काम किया है। अब देखना होगा कि इन मामलों का पुलिस कब तक खुलासा करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो