script

नन्हे चोर ने शादी समारोह में कन्यादान के रुपयों से भरा बैग किया चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 09, 2021 11:15:18 am

Submitted by:

lokesh verma

तीन दिनों में मुजफ्फरनगर में हुई लूट की दो घटनाओं के बाद अब एक शादी समारोह में कन्यादान के रुपयों से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। हालांकि शादी समारोह से कन्यादान का बैग चोरी होने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक नन्हा चोर रुपयों से भरा बैग ले जाते साफ नजर आ रहा है।

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. यूपी पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है। सर्दियों में चोरी और लूट की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। चोर-लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह आए दिन किसी न किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। पिछले तीन दिनों में मुजफ्फरनगर में हुई लूट की दो घटनाओं के बाद अब एक शादी समारोह में कन्यादान के रुपयों से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। हालांकि शादी समारोह से कन्यादान का बैग चोरी होने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक नन्हा चोर रुपयों से भरा बैग ले जाते साफ नजर आ रहा है। इससे साफ है कि बदमाश अब वारदात को अंजाम देने के लिए बच्चों का भी सहारा ले रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नन्हे चोर की तलाश में जुट गई है।
दरअसल, थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में एक शादी समारोह के दौरान मंगलवार की देर रात्रि उस समय शादी में हड़कंप मच गया। जब एक अज्ञात छोटे बच्चे ने कन्यादान के रुपयों से भरे बैग को उठाकर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोरी की पूरी वारदात बैंक्वेट हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
यह भी पढ़ें- बच्चों के साथ अपराध होने पर सीधे व्हाट्सएप नंबर पर करे सकेंगे शिकायत

छोटे बच्चे ने मेन गेट से एंट्री की और फिल्मी अंदाज में बैग उठाकर फरार हो गया
जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर निवासी पारस वर्मा नाम के व्यक्ति की बहन की शादी थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित कुसुम फार्म हाउस नाम के बैंक्वेट हॉल में हुई थी। जहां बारात के आगमन के दौरान सभी रिश्तेदार खड़े हुए थे। इसी बीच एक अज्ञात छोटे बच्चे ने मेन गेट से एंट्री की और फिल्मी अंदाज में कन्यादान के पैसों से भरा बैग उठाकर फरार हो गया।
पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस अपने स्तर पर चोरी की इस वारदात की जांच कर रही है। पुलिस को चोरी के मामले में अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही इस चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो