scriptमुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश मुकीम, दरोगा को भी लगी गोली, देखें वीडियो | Live encounter in muzaffarnagar police and criminals hindi news | Patrika News

मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश मुकीम, दरोगा को भी लगी गोली, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 02, 2017 06:00:08 pm

Submitted by:

Rajkumar

मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में पकड़ा गया बदमाश, वहीं दूसरा भाग निकला। जबकि दरोगा को भी मुठभेड़ में लगी गोली

live encouter

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई। जब एनएच-58 पर मंसूरपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा हाइवे पर लूट की वारदात होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी करते हुए हाईवे पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। तभी बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।

जब चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। तो, बाइक सवार बदमाशों ने चेकिंग कर रही पुलिस पार्टी पर फायरिंग झोंक दी। तभी पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान मुकीम के रूप में हुई है। वहीं उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हुआ। इस मुठभेड़ के दौरान दरोगा आर.के शर्मा भी गोली से घायल हो गए।

वहीं पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक बाइक, तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि हाईवे पर लगातार हो रही लूट की घटनाओं को देखते हुए हाईवे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने हाईवे पर हाई अलर्ट घोषित किया।

बदमाश-पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई

उसी दौरान मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून हाईवे पर चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हुआ। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक दारोगा आरके शर्मा भी घायल हो गए। इसके बाद घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर उसके गैंग का पता करने का प्रयास कर रही है।

 

वहीं इस घटना पर एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने कहा कि पकड़े बदमाशों के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम मुकीम उर्फ जहूर बताया है। जबकि उसके साथ जो बदमाश था, जो मौके से भाग निकला उसका नाम बल्लू बताया है। ये दोनों शाहपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो