Akhilesh Yadav को सोने की साइकिल भेंट करने वाले सपा नेता के घर में लूट, पत्नी से मारपीट भी की

Highlights:

-मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र का है

-जानसठ रोड स्थिति कॉलोनी में सपा नेता जमशेद मलिक का परिवार रहता है

-सपा नेता के घर में देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया

By: Rahul Chauhan

Updated: 19 Mar 2020, 05:49 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब देर रात एक सपा नेता के घर में बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों द्वारा घर में लाखों की ज्वैलरी व नकदी समेट ली, इसी दौरान सपा नेता की पत्नी की आंख खुली तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उसके गले की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : नोएडा अथॉरिटी के साथ इन सरकारी जगहों पर लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित

दरअसल मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र का है। जहां जानसठ रोड स्थिति कॉलोनी में सपा नेता जमशेद मलिक का परिवार रहता है। जबकि सपा नेता जमशेद मलिक पंजाब में तांत्रिक का काम करता है। वाक्या बुधवार की देर रात का है। सपा नेता के घर में देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। जिसमें बदमाशों ने घर में रखा लगभग 22 तोले सोना, लगभग डेढ़ किलो चांदी और लाखों रुपए की नकदी समेट ली। इसी दौरान सपा नेता के बेटे और पत्नी की आंखों ने शोर मचाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: खूनी संघर्ष में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले युवकों का पुलिस ने किया बुरा हाल

इसी बीच बदमाशों ने सपा नेता की पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके गले से सोने की चेन भी लूट ली और बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। गौरतलब है कि सपा नेता जमशेद मलिक सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी है। जिसने पिछले चुनाव में सपा अध्यक्ष को सोने की साइकिल भेंट की थी। तभी से उक्त सपा नेता चर्चाओं में आया था।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned