scriptलड़की के भाई को लगा बहन के इस राज का पता तो प्रेमी ने अपहरण के बाद किया ऐसा कांड, चौंक गया परिवार | lover killed her girl friend brother in muzaffarnagar | Patrika News

लड़की के भाई को लगा बहन के इस राज का पता तो प्रेमी ने अपहरण के बाद किया ऐसा कांड, चौंक गया परिवार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 15, 2019 07:51:48 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

भाई के सामने खुल गया था बहन का राज
इसका पता लगते ही प्रेमी ने कर लिया युवक का अपहरण
पुलिस ने खोला राज तो दंग रह गया पूरा परिवार

मुजफ्फरनगर। एक भाई के सामने अपनी सगी बहन का एक ऐसा राज खुल गया।जो उसकी मौत की वजह बन गया। दरअसल उसे अपनी बहन का किसी युवक से प्रेम प्रसंग होने का पता लगा।इसी के बाद बहन के प्रेमी ने ही प्रेमिका के भाई का अपहरण कर हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया। जिसके बाद थाना मीरापुर पुलिस ने घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

तीन दिन से लापता था युवक

दरअसल मामला मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव बली पुरा का है। जहां पर लगभग 3 दिन पहले इरशाद नाम का व्यक्ति लापता हो गया था। तभी उसके परिजनों ने 3 दिन पूर्व थाना मेरापुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन इरशाद का कहीं पता नहीं चल पा रहा था। इसी में परिजनों ने नाम दर्ज तहरीर कासमपुर खोला निवासी दीपक पुत्र शीशपाल के नाम दर्ज कराई थी। आरोपी दीपक को पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी बहन से अवैध संबंध होने के मामले में दीपक ने इरशाद की हत्या की योजना बनाकर अपने और साथियों को साथ लेकर उसकी हत्या कर दी।

प्रेमी ने हत्या कर जंगल में फेंक दिया शव

आरोपी प्रेमी दीपक ने इरशाद की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया। वही मीरापुर पुलिस ने आरोपी को साथ ले जाकर शव की पहचान करवाई तो वह इरशाद पुत्र महबूब निवासी बली पुरा निकला। मीरापुर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी दीपक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वह अन्य साथियों की तलाश में मीरापुर पुलिस जुट गई है। मीरापुर पुलिस ने इस पूरी घटना का खुलासा जल्द ही किया है। जिस पर एसपी देहात नेपाल सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए घटना के खुलासे को लेकर मीरापुर पुलिस की प्रशंसा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो