scriptMuzaffarnagar प्रेमी युगल ने गंग नहर में छलांग लगाकर दे दी जान | Loving couple jumped in the Ganga Canal | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar प्रेमी युगल ने गंग नहर में छलांग लगाकर दे दी जान

लड़के ने नदी में छलांग लगाने से पहले किया घर पर फोन
घटना के बाद से दाेनाें परिवारों में छाया हुआ है मातम

मुजफ्फरनगरOct 11, 2020 / 07:14 pm

shivmani tyagi

muzaffarnagar.jpg

muzaffarnagar

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, मुजफ्फरनगर। थाना भोपा क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी युगल में बेलड़ा गंग नहर पुल से नहर में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेमिका के साथ नहर में कूदने से पहले अपने भाई को फोन पर आत्महत्या करने की जानकारी दे दी थी। घटना के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों को गंग नहर में कूदे प्रेमी युगल को ढूंढने के लिए लगा दिया। पुलिस का गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान जारी है।
यह भी पढ़ें

दादरी के NTCP प्लांट में तेंदुआ दिखाई देने से मचा हड़कंप, वन विभाग की दो टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटी

मामला थाना भोपा क्षेत्र का है। यहां एक प्रेमी युगल ने गंग नहर में कूदकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार थाना ककरौली क्षेत्र के गांव भुवापुर निवासी युवक ललित ( 25 ) वर्ष जो की चिनाई मिस्त्री के साथ मजदूरी का काम करता था। प्रेमी ललित के भाई अमित ने बताया कि उसका भाई ललित गांव में चिनाई मिस्त्री के साथ मजदूरी का काम करता था। रोजाना की तरह रविवार काे भी वह काम पर गया हुआ था।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर के पूर्व जेई हत्याकांड में चाैकी इंचार्ज सस्पेंड

दोपहर के समय जब ललित घर पर खाना खाने नहीं पहुंचा तो भाई ने फोन पर जानकारी की तो ललित ने बताया कि उसकी प्रेमिका छवि ओर ललित दोनों बेलडा गंगनहर पुल पर बैठे हैं और आत्महत्या करने के लिए आए हैं। यह खबर सुनकर परिजनों में हड़कंप मच गया आनन फानन के चलते परिजन बेलडा गंगनहर पुल पर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी।
यह भी पढ़ें

CBI के हाथ में आई हाथरस मामले की जांच, आरोपित संदीप के खिलाफ FIR दर्ज

जब परिजन पहुंचे तो पुल पर भारी भीड़ इकट्ठा थी। यह देख परिजनाें के होश उड़ गए। भोपा थाना प्रभारी सूबे सिंह यादव ने मौके पर पहुँच परिजनों से बातचीत की ओर मौके पर गोताखोरों को बुलाकर नहर में कई घंटो तक नहर में दोनों के शवों की तलाश कराई लेकिन काेई पता नहीं चल सका। इस घटना के बाद से दाेनाें के परिवारों में मातम छा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो