scriptLockdown में शख्स ने नल के हत्थे से पीट—पीट कर दी बुजुर्ग पिता की हत्या, फिर रोने लगा | Man beat up elderly father in muzaffarnagar | Patrika News

Lockdown में शख्स ने नल के हत्थे से पीट—पीट कर दी बुजुर्ग पिता की हत्या, फिर रोने लगा

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 12, 2020 04:20:02 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा . पुलिस ने आरोपी को मौके से किया गिरफ्तार
 

murder.jpg
मुज़फ्फरनगर। लॉकडाउन के दौरान एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। एक बेटे ने अपने ही पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण घटना को लेकर हैरान है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल किया नल का हत्था भी बरामद कर लिया है।
घटना थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नावला का है। मंगलवार को दिन निकलते ही ग्रामीणों को सूचना मिली की रेहान ने अपने 85 वर्षीय पिता मेहरबान की हत्या कर दी है। उसके नल के हत्थे से सिर पर ताबड़तोड़ वार-वार कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद वह रोने लगा। मंगलवार सुबह ग्रामीणों को मौत की खबर लगी। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मौके से मेहरबान की हत्या में इस्तेमाल की गई नल का हत्था बरामद कर लिया है।
खतौली सीओ आशीष प्रताप ने बताया कि पिता की हत्या के आरोप में रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। रेहान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जिसकी वजह से उसने हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे रेहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो