scriptपत्नी से झगड़ा होने पर कमरे में गया युवक, दरवाजा खुला तो निकल गई चीख | Man commit suicide due to fight with wife | Patrika News

पत्नी से झगड़ा होने पर कमरे में गया युवक, दरवाजा खुला तो निकल गई चीख

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 18, 2020 02:16:47 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-गृह कलह के चलते युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
-पुलिस मामले की जांच में जुटी

Software engineer commits suicide in depression

Software engineer commits suicide in depression

मुज़फ्फरनगर। जनपद में उस समय कोहराम मच गया जब पत्नी से हुए मामूली विवाद के चलते 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। जिसे परिजन आनन-फानन में लेकर मवाना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दरअसल, मामला थाना रामराज क्षेत्र के गांव इब्राहिम पुर पुट्ठी के है। जहां गांव निवासी 30 वर्षीय युवक इकरार पुत्र इस्लामुद्दीन गांव में ही मजदूरी का कार्य करता था। रविवार को इकरार का किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते सोमवार की सुबह इकरार ने अपने घर के बरामदे की छत में लगे कुंडे में फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस व युवक के अन्य परिजन मौके पर पहुचे और उसे फांसी के फंदे से उतारकर आनन फानन में मवाना डॉक्टर के यहा ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के परिजनों का आरोप है कि गृह क्लेश के चलते युवक की पत्नी ने उसकी फांसी लगाकर हत्या की है । पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ रामराज सतेंद्र नागर का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में अभी तहरीर नही आई है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो