scriptअवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या कर तालाब में फेंका शव | man murdered due to illegal relations | Patrika News

अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या कर तालाब में फेंका शव

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 07, 2021 04:55:49 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

27 मार्च को थाने में दर्ज हुआ था हत्या का मुकदमा। युवक ने पत्नी के प्रेमी की सुपारी देकर हत्या कराई।

screenshot_from_2021-04-07_12-16-26.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। एक जमाने के प्रेमियों की कत्लगाह से विख्यात रहे जनपद मुजफ्फरनगर में एक बार फिर अवैध संबंधों के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें गत 27 मार्च को थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजडू में रह रहे अब्दुल कलाम पुत्र गफूर ने थाना नगर कोतवाली में अपने बेटे इमरान की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपियों द्वारा इमरान की हत्या कर उसके शव को छुपाने की नियत से गांव के तालाब में फेंक दिया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन की तो मामला अवैध संबंधों में हत्या होना पाया गया।
यह भी पढ़ें

टैंट व्यापारी ने परिवार सहित खाया जहर, पत्नी की मौत, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने एनएच-58 के गुप्ता रिसोर्ट के पास से इमरान की हत्या के दो आरोपियों सारिक व सोनी उर्फ सावेज को हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से जब कडाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मृतक इमरान पुत्र अब्दुल कलाम के उनके मित्र नसीम उर्फ बंदर की पत्नी से अवैध संबंध थे और इन्हीं संबंधों के चलते इमरान नसीम उर्फ बंदर की पत्नी को लेकर कहीं चला गया था। जिसके कई महीने बाद वह वापस आया और इस घटना के बाद नसीम उर्फ बंदर की गांव में काफी बदनामी हुई। इसी बदनामी के चलते नसीम भी दिल्ली जाकर रहने लगा था। मगर कुछ दिन पहले नसीम उर्फ बंदर ने उन्हें इमरान की हत्या कराने के लिए ₹50000 दिए थे।
यह भी पढ़ें

एसओजी टीम ने भाजपा नेता की गाड़ी पर बरसाई गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला!

इसी के चलते उन्होंने इमरान की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया था। जिसमें पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों सारिक पुत्र आफताब आलम उर्फ बब्बू उर्फ सूफी निवासी किदवई नगर थाना नगर कोतवाली व सोनी उर्फ सावेज पुत्र साकिर निवासी मोहल्ला चमारा खादर वाला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना नगर कोतवाली में प्रेस वार्ता आयोजित कर पुलिस उपाधीक्षक नगर कुलदीप कुमार ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि पूरा घटनाक्रम अवैध संबंधों को लेकर हुआ है। जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की छानबीन जारी है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो