कलयुगी बेटे ने लोहे की रोड से की पिता की हत्या, चौंकाने वाली वजह आई सामने

Highlights:

-पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की

-आरोपी की तलाश जारी कर दी है

-शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

By: Rahul Chauhan

Updated: 22 May 2020, 07:48 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में कलयुगी बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। जिसमें घटना की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और आरोपी की तलाश जारी कर दी है। बताया जा रहा है कि घरेलू झगड़े के कारण कलयुगी बेटे ने मामूली कहासुनी पर अपने पिता को लोहे की रॉड से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया। थाना अध्यक्ष सुभे सिंह और सीओ सदर कुलदीप कुमार ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : शराब व बीयर कारोबारियों ने सीएम योगी से लगाई गुहार, बोले- हमारी भी मदद करे सरकारशराब व बीयर क

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के कसौली गांव का है। जहाँ कलयुगी बेटे ने पिता के साथ मामूली कहासुनी होने पर पिता के सिर में लोहे की रॉड मारकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। सीओ सदर कुलदीप कुमार और थाना प्रभारी सूबे सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: कोरोना मुक्त हो चुके जनपद में फिर तेजी से बढ़ने लगे मरीज, प्रवासी मजदूरों ने बढ़ाई मुश्किलें

सीओ सदर ने जानकारी देते हुए बताया पिता और पुत्र में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी। जिसके बाद पुत्र ने आवेश में आकर वहीं पर पड़ी लोहे की रॉड से पिता के सिर में कई वार किये। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गयी। आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। शव को पीएम के लिये भिजवा दिया गया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned