scriptविवाहिता के सुसाइड के बाद परिजनों का हंगामा, देखें वीडियो- | Married woman commits suicide in muzaffarnagar | Patrika News

विवाहिता के सुसाइड के बाद परिजनों का हंगामा, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 28, 2021 04:27:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

mzf.jpg
मुजफ्फरनगर. ग्रह कलेश के चलते एक विवाहिता ने मकान की छत में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता की मौत की खबर मिलते ही मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव शुक्रताल निवासी सचिन पुत्र जसवीर की शादी लगभग 5 वर्ष पूर्व ग्राम महेलकी थाना जानसठ निवासी पिंकी से हुई थी। देर शाम महिला का शव कमरे में लटका देख परिजनों में कोहराम मच गया, जिसकी सूचना परिजनों ने विवाहिता के परिजनों को दी थी। मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची भोपा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया, लेकिन परिजनों ने घंटो तक शव को नहीं उठने दिया। महिला के परिजनों ने पुलिस को विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो