Video: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति पर लगा हत्या का आरोप

Highlights
- मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रहमत नगर की घटना
- मृतका के परिजनों ने लगाया गला दबाकर हत्या का आरोप
- सीओ बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

मुजफ्फरनगर. थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रहमत नगर में उस समय कोहराम मच गया। जब एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृतका के पति पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें- मेहंदी लगे हाथों से महिला ने दरोगा को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

दरअसल, मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रहमत नगर का है। जहां एक महिला की घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने मृतका के पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव तावली निवासी 35 वर्षीय फिरदोस पुत्री लतीफ की शादी करीब 18 वर्ष पहले थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रहमत नगर निवासी शहजाद के साथ हुई थी। फिरदोस के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद सबकुछ अच्छा चला रहा था। फिरदोस के एक लड़की समेत 3 बच्चे हैं। परिजनों का आरोप है कि कुछ दिनों से पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। जिसके चलते पति आजाद ने फिरदोस की गला दबाकर हत्या कर दी है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ नई मंडी हरीश भदौरिया का कहना है कि पूरे मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस किसी अंजाम तक पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें- आवाज देकर रात में आशिक को घर से बुलाया और फिर किया ये काम, देखें वीडियो

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned