script

VIDEO: कड़ी सुरक्षा के बीच मीनू त्यागी सहित पांच अपराधियों की कोर्ट में पेशी, 12 साल पुराने मामले में गैंगस्टर कोर्ट में आरोप तय़

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 11, 2019 09:47:40 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

मीनू त्यागी सहित पांच अपराधी कोर्ट में पेश
12 साल पुराने गैंगस्टर के मुकदमें में आरोप तय
पेशी के दौरान छावनी में तब्दील किया गया कोर्ट

screenshot_from_2019-10-11_09-18-41.jpeg
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में वेस्ट यूपी के कुख्यात अपराधी रहे विक्की त्यागी की पत्नी मीनू त्यागी सहित पांच हत्यारों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कचहरी में गहमागहमी की स्थिति बनीं रही। जिसके मद्देनजर पूरी कचहरी छावनी में तब्दील रही। 12 वर्ष से गैंगस्टर के मुकदमें से बचते आ रहे इन आरोपियों पर अब कोर्ट ने आरोप तय कर दिये।
गुरुवार को मुजफ्फरनगर का कोर्ट परिसर पूरी तरह छावनी में तब्दील रहा क्योंकि गैंगस्टर कोर्ट में लंबे समय के बाद पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी रहे विक्की त्यागी की पत्नी मीनू त्यागी सुशील शुक्ला, बबलू, बिट्टू और सर्वेद्र सहित पांच हत्यारों को पेशी के लिए भारी सुरक्षा के लिए गैंगस्टर कोर्ट लाया गया। पांचों हत्या आरोपियों को जिला कारागार से तलब किया गया था। इन पांचों पर गैंगस्टर का मुकदमा चल रहा था।
गौरतलब हो कि इन पर 2010 में हत्याकांड के बाद से ही शहर कोतवाली पुलिस ने सभी दोषियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की थी। लेकिन आोरपी बहाना बनाकर कोर्ट में पेश नहीं हो रहे ते। जिसकी वजह से गैंगस्टर कोर्ट में आरोप तय नहीं हो पा रहे थे।
पुलिस के मुताबिक इन पांचों हत्यारों के द्वारा सतीश त्यागी की हत्या कर दी गई थी, जिसमें इन सभी पांचों को आजीवन कारावास का दोषी पाया गया था। तभी से इन पांचों पर गैंगस्टर का मुकदमा चल रहा है। जिन्हें गैंगस्टर की कोर्ट नंबर पांच में पेश किया गया था। पेशी के बाद सभी आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा के बीच वापस जेल भेज दिया गया है।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए एडवोकेट प्राणंजय चौहान ने बताया कि मुजफ्फरनगर के कोर्ट परिसर स्पेशल कोर्ट में गैंगस्टर कोर्ट में सुशील शुक्ला मीनू त्यागी बबलू बिटटु और सर्वेंद्र यह सभी पांचों की पेशी जिला अदालत में हुई। इनको जिला कारागार से तलब किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो